दिल्ली

delhi

By

Published : Jul 13, 2022, 9:24 PM IST

ETV Bharat / state

जांच के लिए रोका तो पुलिसकर्मियों को उस्तरा माकर किया घायल, हमलावर गिरफ्तार

द्वारका जिले के बिंदापुर इलाके में पेट्रोलिंग के दौरान एक संदिग्ध को रोकने पर आरोपी ने दोनों हेडकांस्टेबल पर उस्तरे से हमला कर दिया.

attack on policemen
पुलिसकर्मियों पर हमला

नई दिल्ली: द्वारका जिले के बिंदापुर इलाके में पेट्रोलिंग के दौरान एक संदिग्ध को रोकने पर आरोपी ने दोनों हेडकांस्टेबल पर उस्तरे से हमला कर दिया. इस हमले में दोनों हेडकांस्टेबल घायल हो गए. हालांकि पुलिसकर्मियों ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. आरोपी का नाम जेजे कॉलोनी पप्पन कलां निवासी एसके मसरफ बताया गया है.

डीसीपी एम हर्षवर्धन ने बताया कि हेड कांस्टेबल जितेंद्र और मुकेश मंगलवार देर शाम गश्त पर थे. इसी दौरान उन्होंने मसरफ को संदिग्ध स्थिति में घूमते हुए पाया, जब दोनों पुलिसकर्मियों ने उसे रोकने की कोशिश की तो वह भागने लगा. दोनों ने पीछाकर जब रोका तो आरोपी ने अपने पास रखे उस्तरे से दोनों पर हमला कर दिया.

अचानक किए गए इस हमले में हेड कांस्टेबल जितेंदर के सिर पर चोट आई, जबकि हेड कांस्टेबल मुकेश के हाथ में चोट आई पर घायल होने पर भी दोनों ने उसे दबोच लिया. इधर घायल हेड कांस्टेबल मुकेश को अस्पताल से इलाज के बाद छुट्टी दे दी गई है. हेड कांस्टेबल जितेंद्र का इलाज चल रहा है लेकिन वह ठीक है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details