दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

IP यूनिवर्सिटी: PG डिप्लोमा इन हेल्थ मैनेजमेंट में 15 अक्टूबर तक कर सकते हैं आवेदन

गुरु गोविंद सिंह इंद्रप्रस्थ विश्वविद्यालय में पीजी डिप्लोमा इन हेल्थ मैनेजमेंट कोर्स में एडमिशन लेने के लिए 15 अक्टूबर तक आवेदन कर सकते हैं. जिसके लिए 50 सीट निर्धारित की गई है.

By

Published : Oct 7, 2020, 10:45 AM IST

IP University
IP यूनिवर्सिटी

नई दिल्ली: गुरु गोविंद सिंह इंद्रप्रस्थ विश्वविद्यालय (आईपी) में शैक्षणिक सत्र 2020 - 21 में पीजी डिप्लोमा इन हेल्थकेयर मैनेजमेंट नए पाठ्यक्रम शुरू किया गया है. यह पीजी डिप्लोमा कोर्स की अवधि एक वर्ष का है. कोर्स को एसोसिएशन आफ हेल्थ प्रोवाइडर के सहयोग से यूनिवर्सिटी स्कूल ऑफ मैनेजमेंट स्टडीज के द्वारा चलाया जाएगा. इच्छुक छात्र इस कोर्स में एडमिशन लेने के लिए 15 अक्टूबर तक आवेदन कर सकते हैं.

IP यूनिवर्सिटी में PG डिप्लोमा इन हेल्थ मैनेजमेंट में 15 अक्टूबर तक करें आवेदन
15 अक्टूबर तक कर सकते हैं आवेदन

बता दें कि पीजी डिप्लोमा इन हेल्थ मैनेजमेंट कोर्स में 50 सीट निर्धारित की गई है. इच्छुक छात्र इस कोर्स में दाखिला ऑनलाइन आवेदन के जरिए 15 अक्टूबर तक आवेदन कर सकते हैं. वहीं इस कोर्स की क्लास सप्ताह में दो दिन शनिवार और रविवार को होगी. मालूम हो कि एडमिशन लेने के लिए कोई उम्र सीमा निर्धारित नहीं की गई है. वहीं इस कोर्स की फीस 81 हज़ार रुपए रखी गई है.

न्यूनतम 50 फ़ीसदी अंक अनिवार्य

बता दें कि इस कोर्स में एडमिशन लेने के लिए छात्र का किसी भी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से ग्रेजुएशन और पोस्ट ग्रेजुएशन में न्यूनतम 50 फ़ीसदी अंक से पास अनिवार्य है. वहीं छात्र का एडमिशन इंटरव्यू और मेरिट के आधार पर ही होगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details