दिल्ली

delhi

दिल्ली में ऑक्सीजन किल्लत: कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष बोले- ध्यान भटका रही है दिल्ली सरकार

By

Published : Apr 22, 2021, 8:56 AM IST

दिल्ली में ऑक्सीजन संकट के बीच दिल्ली सरकार विरोधियों के निशाने पर हैं. कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अनिल चौधरी ने दिल्ली सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि केजरीवाल सरकार बहाना बनाकर लोगों का ध्यान भटका रही है. इससे पहले आदेश गुप्ता ने भी केजरीवाल सरकार को घेरा था.

anil chaudhary
अनिल चौधरी

नई दिल्लीःराजधानी दिल्ली में ऑक्सीजन संकट के बीच कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अनिल चौधरी ने केजरीवाल सरकार पर निशाना साधा है. बता दें कि दिल्ली में बढ़ते कोरोना के बीच कई अस्पतालों में ऑक्सीजन की आपूर्ति बाधित हुई है और कई अस्पतालों में ऑक्सीन खत्म होने की भी शिकायत मिली थी. जिसके बाद आनन-फानन में एहतियाती कदम उठाते हुए अस्पतालों में ऑक्सीजन पहुंचाई गयी.

दिल्ली ऑक्सीजन किल्लत

वहीं दिल्ली सरकार पर निशाना साधते हुए अनिल चौथरी ने कहा कि राज्य सरकार लोगों का ध्यान भटका रही है. उन्होने ट्वीट करते हुए कहा, 'मैं बार-बार बोल रहा हूं लड़ाई ऑक्सीजन का कम दिल्ली सरकार के हस्पतालों में ICU, वेंटीलेटर की कमी को छुपाने व पलायन से ध्यान भटकाने के लिए प्लान किया गया है.

यह भी पढ़ेंः-बॉर्डर पर किसानों की वजह से दिल्ली में ऑक्सीजन आने में हो रही देरीः आदेश गुप्ता

सीएम केजरीवाल को टैग करते हुए उन्होंने लिखा, 'बताएं 700 MT ऑक्सीजन जो अब बढ़कर 850 MT होने चाहिए, नहीं मिला, तो कब मिलेगा? इससे पहले उन्होंने कहा था कि दिल्ली सरकार के हस्पतालों में एप्प पर 72 घंटे से एक भी ICU, वेंटीलेटर खाली नहीं है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details