दिल्ली

delhi

दिल्ली के गरीबों को सिर्फ घोषणाएं ही मिल रही हैं राशन नहीं मिल रहा है- अलका लांबा

By

Published : May 4, 2021, 4:00 PM IST

राजधानी में कोरोना महामारी के बीच दिल्ली सरकार ने घोषणा की है कि अगले दो महीने तक 72 लाख राशन कार्ड धारकों को मुफ्त में राशन दिया जाएगा. इस पर कांग्रेस नेता अलका लांबा ने ट्वीट कर तंज कसा है.

अलका लांबा
अलका लांबा

नई दिल्ली:राजधानी में कोरोना महामारी के बीच दिल्ली सरकार ने घोषणा की है कि अगले दो महीने तक 72 लाख राशन कार्ड धारकों को मुफ्त में राशन दिया जाएगा. इस पर कांग्रेस नेता अलका लांबा ने ट्वीट कर तंज कसा है.

अलका लांबा का ट्वीट

पहले केंद्र और फिर दिल्ली सरकार ने की घोषणा

दरअसल 23 अप्रैल को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने ट्वीट कर बताया था कि प्रधानमंत्री गरीब कल्याण योजना के तहत देशभर के करीब 80 करोड़ गरीबों को दो महीने तक मुफ्त में राशन दिया जाएगा. उसके बाद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने मंगलवार को घोषणा की है कि अगले दो महीने तक 72 लाख राशन कार्ड धारकों को मुफ्त में राशन दिया जाएगा. वहीं, ऑटो और टैक्सी चालकों को सरकार की तरफ से 5 हजार रुपये की सहायता राशि दी जाएगी. इसको लेकर अलका लांबा ने ट्वीट कर कहा कि पहले बीजेपी ने देशभर के 80 करोड़ लोगों को मुफ्त राशन देने की बात कही थी और अब आम आदमी पार्टी ने ये घोषणा की है. दिल्ली के गरीबों को सिर्फ घोषणाएं ही मिल रही हैं राशन नहीं मिल रहा है.

अलका लांबा का ट्वीट

पहली घोषणा बीजेपी द्वारा 23 अप्रैल को, 12 दिन बाद दूसरी घोषणा आम आदमी पार्टी द्वारा 4 मई को, मुफ्त राशन के नाम पर अभी तक तो दोनों दलों द्वारा दिल्ली के गरीब आम आदमी को मात्र घोषणाएं ही मिल रही हैं राशन नहीं. उम्मीद है कि पहली घोषणा के 80 करोड़ में दिल्ली के 72 लाख गरीब शामिल थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details