दिल्ली

delhi

'यूं ही नहीं किसी को नोटा से भी कम वोट मिलते हैं'

By

Published : Oct 25, 2019, 9:04 PM IST

कांग्रेस नेता अलका लांबा ने एक बार फिर से ट्वीट कर केजरीवाल सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री शीला दीक्षित के काम को अपना बताकर लोगों की आंखों में धूल झोंक रहे हैं.

Alka Lamba tweet on arvind kejriwal for sheila dikshit

नई दिल्ली: कांग्रेस नेता अलका लांबा ने ट्वीट कर एक बार फिर से केजरीवाल सरकार पर हमला बोला है. अलका लांबा ने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री शीला दीक्षित के किए काम को अपना बताकर लोगों की आंखों में धूल झोंक रहे हैं.

दरअसल अलका लांबा ने कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष राजेश लिलोठिया के एक ट्वीट को रि-ट्वीट करते हुए ये बात कही. राजेश लिलोठिया ने ट्वीट किया कि सिखों के गुरु तेग बहादुर के नाम पर स्मारक में शीला जी द्वारा शुरू किया गया, लेजर लाइट शो अरविंद केजरीवाल ने बंद करवा दिया है. यहां तक कि वहां काम करने वाले सुरक्षा कर्मियों को पिछले 3 महीने से वेतन भी नहीं मिला है, फिर लेजर शो का ड्रामा क्यों? गुरु तेग बहादुर के नाम से इतनी दिक्कत?

अलका लांबा ने किया ट्वीट
राजेश लिलोठिया के इस ट्वीट पर अलका लांबा ने कहा कि दिल्ली की पूर्व मुख्यमंत्री स्वर्गीय शीला दीक्षित जी ने 15 साल कड़ी मेहनत करके दिल्ली वालों के लिए जो मिठाई बनाई थी, केजरीवाल जी उस मिठाई पर मात्र चमकीली लगा जनता की आंखों में धूल झोंक रहे हैं. वर्ना यूं ही नहीं किसी को नोटा से भी कम वोट मिलते हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details