दिल्ली

delhi

By

Published : Feb 13, 2021, 7:00 PM IST

Updated : Feb 13, 2021, 9:10 PM IST

ETV Bharat / state

रोहतक मर्डर केस: 5 हत्याओं का आरोपी सुखविंदर सिंह गिरफ्तार

रोहतक में 5 हत्याओं के आरोपी सुखविंदर को दिल्ली पुलिस ने हरियाणा पुलिस की मदद से दिल्ली के समयपुर बादली से गिरफ्तार कर लिया है. हरियाणा पुलिस ने इस पर 1 लाख रुपये का इनाम रखा था.

ohtak-murde
5 हत्याओं का आरोपी सुखविंदर सिंह गिरफ्तार

दिल्ली:हरियाणा के रोहतक शहर में ताबड़तोड़ पांच हत्याओं को अंजाम देने वाला आरोपी दिल्ली के समयपुर बादली में गिरफ्तार किया गया है. कुश्ती कोच सुखविंदर ने रोहतक के मेहर सिंह अखाड़े में अंधाधुंध गोलियां चलाई थीं, जिसमें 5 लोगों की मौत हो गई थी. आपसी रंजिश के चलते वारदात को अंजाम देने की आशंका जताई जा रही है. रोहतक के हत्यारे को राजधानी दिल्ली के बादली थाना इलाके में पुलिस ने गिरफ्तार किया है. हरियाणा पुलिस से मिले इनपुट के आधार पर दिल्ली पुलिस ने सुखविंदर की गिरफ्तारी की.

हरियाणा पुलिस ने इस पर 1 लाख रुपये का इनाम रखा था.
हरियाणा पुलिस ने रखा था एक लाख का इनाम

हरियाणा के रोहतक में शुक्रवार शाम हुई फायरिंग में पांच लोगों की हत्या के मामले में मुख्य आरोपी एक कुश्ती कोच के बारे में सुराग देने वाले को हरियाणा पुलिस ने एक लाख रुपये के इनाम की घोषणा की थी. इस हत्याकांड के आरोपी सुखविंदर को राजधानी दिल्ली के तेज तर्रार पुलिस ने आखिरकार गिरफ्तार कर लिया और रोहतक में वारदात को अंजाम देकर आरोपी सुखविंदर दिल्ली के समयपुर बादली थाना इलाके में छुपा हुआ था, जहां पुलिस ने जानकारी के आधार पर दबिश डाली और उसे धर दबोचा.

2 लोग घायल भी हुए थे
रोहतक के जाट कॉलेज के पास एक अखाड़े में शुक्रवार शाम को गोलीबारी की घटना में पांच लोगों की मौत हो गई थी. इसमें दो अन्य लोग घायल हो गए थे. मारे गए लोगों में कॉलेज कर्मचारी मनोज मलिक, उसकी पत्नी व रेलवे कर्मचारी साक्षी मलिक, एक कुश्ती कोच सतीश और एक महिला खिलाड़ी शामिल हैं. बताया जा रहा है कि आपसी रंजिश के चलते वारदात को अंजाम दिया गया था.


फिलहाल पुलिस लगातार पूछताछ कर रही है. दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तारी के बाद हरियाणा पुलिस को इस बात की जानकारी दे दी है. बताया जा रहा है कि आरोपी सुखविंदर को दिल्ली पुलिस हरियाणा पुलिस को हैंड ओवर कर देगी क्योंकि हत्याकांड का पूरा मामला हरियाणा के रोहतक से जुड़ा हुआ है.

Last Updated : Feb 13, 2021, 9:10 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details