दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

डीयू के छात्र की पीट-पीटकर हत्या मामले में आरोपी गिरफ्तार, CCTV आया सामने

आदर्श नगर इलाके में दिल्ली विश्वविद्यालय (डीयू) के एक छात्र की तीन नाबालिग समेत पांच लोगों ने बुधवार को पीट-पीटकर हत्या कर दी. पुलिस ने सभी आरोपितों को दबोच लिया है.

By

Published : Oct 10, 2020, 12:20 PM IST

Adarsh Naga
आदर्श नगर

नई दिल्ली: बीते बुधवार आदर्श नगर के मूलचंद कॉलोनी में एक नाबालिग किशोर की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई. घटना के बाद परिवार ने पुलिस से इंसाफ की गुहार लगाई, हत्या के एक दिन बाद आदर्श नगर थाना पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर आरोपियों को गिरफ्तार किया है. जिसमें दो आरोपी बालिग और तीनों नाबालिगों को बाल सुधार गृह भेज दिया है. घटना से जुड़ा एक सीसीटीवी भी सामने आया है, जिसमें कुछ लड़के जबरदस्ती एक लड़की को खींच कर ले जा रहे हैं. बताया जा रहा है कि यह सभी लड़की के जानकार है, जिन्होंने नाबालिग की पीट-पीटकर हत्या की है.

घटना का CCTV आया सामने

आरोपियों का सीसीटीवी आया सामने

मृतक नाबालिग के चाचा ने बताया कि घटना के 3 दिन बीत जाने के बाद भी दिल्ली सरकार की ओर से कोई भी व्यक्ति उनसे मिलने नहीं आया है, और ना ही इस बारे में उन्हें कोई जानकारी है. हालांकि अंतिम संस्कार वाले दिन इलाके के विधायक पवन शर्मा जरूर श्मशान घाट पहुंचे थे, लेकिन अभी तक दिल्ली सरकार की ओर से कोई भी प्रतिनिधि लोगों से मिलने के लिए नहीं आया है. घटना से जुड़ा एक सीसीटीवी सामने आया है. जिसमें लड़की के जानकार एक लड़की को खींच कर ले जा रहे हैं. बताया जा रहा है कि उन्होंने पहले मृतक नाबालिग और लड़की को अलग करने की कोशिश की और फिर रात के समय नाबालिग की पीट-पीटकर हत्या कर दी.


आरोपियों को भेजा जेल

हालाकी आदर्श नगर थाना पुलिस ने घटना के बाद मामला दर्ज कर आरोपियों को गिरफ्तार किया है. जिसमें दो बालिग आरोपी मोहम्मद अफरोज और मुनव्वर हसन हैं, बाकी तीन नाबालिग को पकड़कर बाल सुधार गृह भेज दिया है. जबकि परिवार का आरोप है कि इसमें कई और आरोपी हैं, जिन्हें पुलिस ने अब तक गिरफ्तार नहीं किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details