दिल्ली

delhi

By

Published : Sep 22, 2019, 12:03 PM IST

ETV Bharat / state

'आज है रविवार, चैंपियन हो जाओ तैयार'

आम आदमी पार्टी ने अपने ऑफिशियल ट्विटर पर लिखा कि दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने डेंगू के खिलाफ लड़ाई में दिल्ली के चैंपियन अभियान की शुरुआत की.

आम आदमी पार्टी ने किया ट्वीट etv bharat

नई दिल्ली: डेंगू से निपटने के लिए केजरीवाल सरकार ने 10 हफ्ते 10 बजे 10 मिनट के अभियान की शुरुआत की है. इसी क्रम में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल सहित 'आप' के सभी नेता रविवार को ट्विटर पर इस बात की याद दिला देते हैं कि आज रविवार है.

वहीं आम आदमी पार्टी ने अपने ऑफिशियल ट्विटर पर लिखा कि दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने डेंगू के खिलाफ लड़ाई में #DilliKeChampion अभियान शुरू किया और नागरिकों से चैंपियन बनने का आग्रह किया. इसी क्रम में 10 दोस्तों को अपने घरों की जांच करने के लिए प्रोत्साहित भी किया.

'पूरी दिल्ली को डेंगू मुक्त बनाना है'
इसके बाद दूसरे ट्वीट में लिखा कि आज है रविवार... #DilliKeChampion, हो जाओ तैयार! पहले अपना घर, फिर पूरी दिल्ली को डेंगू मुक्त बनाना है.

राजेंद्र पाल गौतम ने भी की सफाई
इसी क्रम में दिल्ली सरकार के मंत्री राजेंद्र पाल गौतम ने कहा कि करते रहिए डेंगू पर वार, सुरक्षित होगा आपका परिवार. अपने आस-पास आप भी डेंगू के मच्छर को पनपने न दें. सतकर्ता से ही बचाव होगा, जब हर रविवार 10 हफ्ते 10 बजे 10 मिनट जागरूकता अभियान होगा. हम होंगे दिल्ली के चैंपियन.

ABOUT THE AUTHOR

...view details