दिल्ली

delhi

प्रधानाचार्य भर्ती मामले में भाजपा के आरोपों पर भड़कीं आप प्रवक्ता, सुनाई खरी खोटी

By ETV Bharat Delhi Team

Published : Aug 28, 2023, 11:05 AM IST

दिल्ली में बीजेपी और आम आदमी पार्टी के बीच लगातार जुबानी जंग जारी है. रविवार को दिल्ली प्रदेश भाजपा अध्यक्ष ने AAP पर प्रधानाचार्य भर्ती प्रक्रिया में भ्रष्टाचार के मामले पर निशाना साधा था. अब आप की मुख्य प्रवक्ता प्रियंका कक्कड़ ने भाजपा पर पलटवार करते हुए आरोपों का खंडन किया है.

Etv Bharat
Etv Bharat

नई दिल्ली: दिल्ली में बीजेपी और आम आदमी पार्टी के बीच लगातार जुबानी जंग जारी है. दिल्ली भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने रविवार को आम आदमी पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा था की दिल्ली के सरकारी स्कूलों में प्रधानाचार्य की भर्ती प्रक्रिया में भ्रष्टाचार और दूसरा आम आदमी पार्टी के एजेंडे के राजनीतिक प्रचार के लिए राज्य शिक्षा अनुसंधान एवं प्रशिक्षण परिषद फंड का बड़े पैमाने पर दुरुपयोग किया जा रहा है. वहीं इस पूरे मामले का आम आदमी पार्टी की मुख्य प्रवक्ता प्रियंका कक्कड़ ने दिल्ली भाजपा प्रदेश अध्यक्ष के आरोपों का खंडन करते हुए निशान साधा है.
BJP पर भड़की AAP की प्रवक्ता:आप प्रवक्ता प्रियंका कक्कड़ ने कहा कि भाजपा के लोग शुरू से ही झूठ बोलते हैं. भाजपा प्रदेश अध्यक्ष को शायद जानकारी नहीं है तो मैं उन्हें बताना चाहती हूं कि गुजरात में भाजपा शासन सरकार है और गुजरात में 157 स्कूलों में जीरो प्रतिशत बच्चे पास हुए हैं. भाजपा शासन राज्यों में करीब 60 हजार से अधिक स्कूल बंद हो चुके हैं. अगर कोई इनके खिलाफ बोलता है, कोई टीचर यह कहता है कि पढ़ी-लिखी पार्टी को वोट दो, तो उसकी नौकरी चली जाती है. उन्होंने BJP पर यह आरोप लगाया कि बीजेपी नहीं चाहती कि गरीबों के बच्चों को गुणवत्ता पूर्वक शिक्षा मिले. बीजेपी को केजरीवाल सरकार द्वारा राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में केवल 8 वर्षों में सरकारी स्कूलों के प्रेरक परिवर्तन से परेशानी हो रही है.

'जाति के नाम पर फैलाया जा रहा नफरत' :उन्होंने BJP पर धर्म और जाति के नाम पर नफरत फैलाने का आरोप भी लगाया. उन्होंने कहा कि कुछ दिन पहले इंटरनेट पर एक दुखद क्लिप देखी जिसमें एक शिक्षक भाजपा शासित राज्य में छात्रों के बीच नफरत का प्रचार कर रहा है. भाजपा चाहती है कि देश की युवाओं को धर्म और जाति के नाम पर आपस में लड़ाया जाए, क्योंकि वह पढ़े-लिखे युवाओं को रोजगार नहीं दे सकते. उन्होंने वीरेंद्र सचदेवा के शिक्षा पर सवाल उठाते हुए कहा कि भाजपा प्रदेश अध्यक्ष के पास भी कई फर्जी डिग्री है और उन्हें कोई जानकारी नहीं है. BJP का काम सिर्फ आम आदमी पार्टी पर आरोप लगाना है और इससे ज्यादा वह कुछ नहीं कर सकते है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details