दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

'वित्त मंत्री ने घाव पर नमक छिड़का, लेकिन नमक छिड़क कर खाने को प्याज नहीं है'

राघव चड्ढा ने कहा कि वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने हमारे घाव पर नमक छिड़का है, लेकिन हमारे पास आज प्याज नहीं है, जिस पर नमक छिड़क कर खा सकें. इतना ही नहीं, राघव ने इस बयान के लिए निर्मला सीतारमण का इस्तीफा भी मांग लिया.

By

Published : Dec 5, 2019, 10:22 PM IST

AAP says Finance Minister sprinkles salt on wound
आम आदमी पार्टी मुख्यालय में प्रेस कॉन्फ्रेंस

नई दिल्ली:आम आदमी पार्टी मुख्यालय में प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण द्वारा प्याज को लेकर की गई टिप्पणी पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए, 'आप' के नेता राघव चड्ढा ने कहा कि वित्त मंत्री का बयान पूरी तरह से जनता के प्रति उनकी संवेदनशीलता दिखाता है.

आम आदमी पार्टी का मंत्री निर्मला सीतारमण पर हमला

'हमारे घाव पर नमक छिड़का है'

राघव चड्ढा ने कहा कि वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने हमारे घाव पर नमक छिड़का है, लेकिन हमारे पास आज प्याज नहीं है, जिस पर नमक छिड़क कर खा सकें. इतना ही नहीं, राघव ने इस बयान के लिए निर्मला सीतारमण का इस्तीफा भी मांग लिया. उन्होंने कहा कि प्याज के दाम बढ़ रहे हैं, इसके लिए सिर्फ और सिर्फ केंद्र सरकार जिम्मेदार है.



'जब प्याज सस्ते दामों पर बिक रहे थे'

राघव ने इसका भी जिक्र किया कि सरकार के गोदाम में पड़े पड़े 32 हजार टन प्याज सड़ गए और सरकार सोती रही. जब प्याज सस्ते दामों पर बिक रहे थे, तब सरकार ने अपने गोदाम में उसका भंडारण नहीं किया और आज किसानों को और इंद्र देव को दोषी ठहरा कर अपनी जिम्मेदारियों से निकलना चाहती है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details