दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

वैक्सीन निर्यात के खिलाफ AAP का प्रदर्शन, उड़ती दिखीं कोरोना नियमों की धज्जियां

दूसरे देशों में वैक्सीन निर्यात के खिलाफ आम आदमी पार्टी ने आज प्रदर्शन किया. भाजपा मुख्यालय पर इकट्ठे हुए सैकड़ों आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने भाजपा और केंद्र सरकार के खिलाफ इसे लेकर आवाज उठायी. हालांकि इस दौरान कोरोना नियमों की धज्जियां उड़ती दिखीं.

By

Published : Apr 7, 2021, 4:50 PM IST

aap protest on vaccine issue
आम आदमी पार्टी प्रदर्शन

नई दिल्ली: दिल्ली की सत्ताधारी आम आदमी पार्टी लगातार इसे लेकर सवाल उठा रही है कि सभी देशवासियों को वैक्सीन देने के बजाय केंद्र सरकार वैक्सीन का निर्यात क्यों कर रही है. इस मुद्दे पर आम आदमी पार्टी ने आज भाजपा मुख्यालय पर प्रदर्शन किया. आम आदमी पार्टी मुख्यालय से भाजपा मुख्यालय तक सैकड़ों पार्टी कार्यकर्ताओं ने प्रोटेस्ट किया.

वैक्सीन निर्यात के खिलाफ AAP का प्रदर्शन

'विदेशों में भेजी जा रही वैक्सीन'

इन सभी लोगों ने इसे लेकर आवाज उठायी कि केंद्र सरकार सभी लोगों को वैक्सीन क्यों नहीं दे रही है. यहां प्रदर्शन में जमा लोगों को सम्बोधित करते हुए पार्टी के मुख्य प्रवक्ता सौरभ भारद्वाज ने कहा कि युवा वर्ग कोरोना का कैरियर बन सकता है, लेकिन केंद्र सरकार युवाओं को वैक्सीन नहीं दे रही है, जबकि विदेशों में वैक्सीन भेजी जा रही है. अन्य सभी नेताओं ने भी इसे लेकर आवाज उठायी.

यह भी पढ़ेंः-वैक्सीनेशन पर सियासत: कोरोना टीका निर्यात के खिलाफ प्रदर्शन करेगी AAP

'सबके लिए जरूरी है वैक्सीन'

ईटीवी भारत से बातचीत में आम आदमी पार्टी विधायक रोहित मेहरौलिया ने कहा कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल इसे लेकर प्रधानमंत्री को पत्र भी लिख चुके हैं कि वैक्सीनेशन की उम्र सीमा वाली पाबंदी हटायी जाए. रोहित मेहरौलिया ने यह भी कहा कि दिल्ली में कोरोना भी लगातार बढ़ रहा है, ऐसे में सबको वैक्सीन देना जरूरी है, जबकि केंद्र सरकार विदेशों में वैक्सीन भेज रही है.

कोरोना को दावत देती दिखी भीड़..!

गौर करने वाली बात यह है कि सबके लिए कोरोना की दवाई की मांग को लेकर जमा हुई भीड़ कोरोना को ही दावत देती दिखी. यहां सोशल डिस्टेंसिंग तो नहीं ही दिखी, कई लोग ऐसे दिखे, जिन्होंने मास्क नहीं लगाया था. यह इसलिए खतरनाक है, क्योंकि दिल्ली में कोरोना के मामले 5 हजार को पार कर चुके हैं. इसे लेकर सवाल करने पर रोहित मेहरौलिया ने कहा कि यह लोगों की जिंदगी से जुड़ा मुद्दा है, इसलिए हम यहां इकट्ठे हुए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details