दिल्ली

delhi

AAP MP Sanjay Singh ने बीजेपी और पीएम मोदी पर साधा निशाना, कहा- मोदी वॉशिंग पाउडर से धुलता है भ्रष्टाचार

By

Published : Jul 4, 2023, 7:34 PM IST

दिल्ली में आप सांसद संजय सिंह ने कहा है कि मोदी वांशिग पाउडर से पाप और भ्रष्टाचार धुल जाता है. उन्होंने निशाना साधते हुए यह भी कहा कि भ्रष्टाचार के आरोपियों को भाजपा अपना रही है.

आप सांसद संजय सिंह
आप सांसद संजय सिंह

आप सांसद संजय सिंह

नई दिल्ली:आप सांसद संजय सिंह ने मंगलवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए केंद्र सरकार, बीजेपी और पीएम मोदी पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि एक फिल्म आई थी उसका गाना था राम तेरी गंगा मैली हो गई, पापियों के पाप धोते-धोते. आज वही गाना भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ऊपर फिट बैठता है.

संजय सिंह ने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि, 2014 में जब से नरेंद्र मोदी देश के प्रधानमंत्री बने हैं, तब से पता नहीं कितने अत्याचारी, गुनहगारों के भ्रष्टाचारियों के पाप धुले हैं. अब तो वाशिंग पाउडर बनाने वाली कंपनी भी परेशान हैं कि देश में एक नया वॉशिंग आ गया है, जिसका नाम है मोदी वॉशिंग पाउडर है. इस पाउडर से सभी के पाप धुल जाते हैं.

यह भी पढ़ें-Maharashtra Politics: NCP की टूट पर भड़के अरविंद केजरीवाल, कहा- शर्म नहीं आई...

आप सांसद ने आगे कहा, दूसरी पार्टियों से आए लोगों को बीजेपी अपने वॉशिंग पाउडर से साफ कर रही है. कल तक महाराष्ट्र में बीजेपी के नेता किरीट सोमैया, हसन मुश्रीफ को लेकर बड़े-बड़े दावे करते थे. वे कहते थे कि हसन मुश्रीफ ने 100 करोड़ रुपये का घोटाला किया है. लेकिन सोमवार को उसी हसन मुश्रीफ को कैबिनेट मंत्री की शपथ दिलाई गई. वहीं जिस अजीत पवार पर हजारों करोड़ के घोटाले का आरोप लगा है, उसे महाराष्ट्र का उपमुख्यमंत्री बना दिया गया. इसका मतलब मोदी जी का एक ही नारा है कि जितना मर्जी बड़ा भ्रष्टाचार-लूट करो, भाजपा में शामिल हो जाओ, सब पाप और भ्रष्टाचार धुल जाएंगे.

यह भी पढ़ें-पूर्व डिप्टी मनीष सिसोदिया की पत्नी की तबीयत खराब, अपोलो में भर्ती

ABOUT THE AUTHOR

...view details