दिल्ली

delhi

मनीष सिसोदिया को CBI का नोटिस मिलने पर AAP नेताओं ने किया केंद्र पर हमला

By

Published : Feb 18, 2023, 5:45 PM IST

दिल्ली आबकारी नीति में कथित घोटाले को लेकर सीबीआई ने डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया को एक बार फिर पूछताछ के लिए बुलाया है. इसके बाद आम आदमी पार्टी के नेताओं ने केंद्र पर हमला बोला है. आप विधायक आतिशी ने कहा कि इनके पास कुछ भी काम नहीं है, जब भी मौका मिलता है, ये सीबीआई को भेज देते हैं.

Etv Bharat
Etv Bharat

आप नेता आतिशी और आदिल खान

नई दिल्लीःदिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया को सीबीआई ने एक बार फिर पूछताछ के लिए बुलाया है. इसके बाद आम आदमी पार्टी के कई नेताओं ने अपनी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने केंद्र सरकार पर जमकर हमला बोला. इन नेताओं का कहना है कि बीजेपी की सरकार आप सरकार से डर गई है, इसलिए इस तरह की ओछी हरकत पर उतर आई है.

बता दें, डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने शनिवार सुबह ट्वीट कर जानकारी दी कि सीबीआई ने कल फिर बुलाया है. मेरे खिलाफ इन्होंने CBI, ED की पूरी ताकत लगा रखी है. घर पर रेड, बैंक लॉकर की तलाशी, कहीं भी मेरे खिलाफ कुछ नहीं मिला. मैंने दिल्ली के बच्चों के लिए अच्छी शिक्षा का इंतजाम किया है. ये उसे रोकना चाहते हैं. मैंने इन एजेंसियों को जांच में पूरा सहयोग किया है और आगे भी करूंगा.

वहीं इसके बाद, आम आदमी पार्टी की विधायक आतिशी मार्लेना ने कहा कि सीबीआई और ईडी सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद डरी हुई है, जिसकी वजह से उन्हें दोबारा से बुलाया जा रहा है. केंद्र सरकार के पास करने के लिए कुछ काम नहीं है. जब मौका मिलता है, तब नोटिस भेजकर आम आदमी पार्टी के नेताओं को परेशान किया जाता है.

वहीं, आम आदमी पार्टी के प्रवक्ता और नेता आदिल खान ने कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री और शिक्षा मंत्री मनीष सिसोदिया ने पूरी दुनिया में दिल्ली के शिक्षा मॉडल का डंका बजाया है. विदेशों में दिल्ली के शिक्षा मॉडल की तारीफ हो रही है. सुप्रीम कोर्ट के मेयर चुनाव के आदेश के बाद बीजेपी डर गई है और इसी बौखलाहट का असर साफ दिखाई दे रहा है, जिसकी जानकारी दिल्ली के मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने दी. रविवार को फिर सीबीआई द्वारा पूछताछ के लिए बुलाया गया है.

ये भी पढ़ेंः अरविंद केजरीवाल का LG पर बड़ा आरोप, सुप्रीम कोर्ट में सच को छुपाने के लिए एलजी ने खेला खेल

उन्होंने कहा कि चौदह घंटे तक सीबीआई ने आप नेता मनीष सिसोदिया से पूछताछ की है, उसके बावजूद भी इनके हाथ खाली रहे हैं. केवल और केवल यह आम आदमी पार्टी के खिलाफ भाजपा का डर और उनकी बौखलाहट है. इसमें इन्हें कुछ नहीं मिलेगा और जनता इन्हें इन सबका बदला लेगी.

ये भी पढ़ेंः दिल्ली: मनीष सिसोदिया को CBI का नोटिस, कल पूछताछ के लिए बुलाया

ABOUT THE AUTHOR

...view details