दिल्ली

delhi

मैं जेल जाने व फर्जी केस से नहीं डरता...मोदी की तानाशाही के खिलाफ लड़ाई जारी रहेगी: संजय सिंह

By ETV Bharat Delhi Team

Published : Nov 18, 2023, 6:23 PM IST

Updated : Nov 18, 2023, 6:56 PM IST

AAP MP Sanjay Singh: आम आदमी पार्टी के नेता संजय सिंह को शिरोमणि अकाली दल के महासचिव बिक्रम सिंह मजीठिया द्वारा दायर मानहानि केस में आज अमृतसर की कोर्ट में पेश किया गया. इस दौरान उन्होंने मोदी की तानाशाही के खिलाफ यह लड़ाई आगे भी जारी रहेगी.

संजय सिंह
संजय सिंह

नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी के नेता संजय सिंह ने कहा कि मोदी की तानाशाही के खिलाफ लड़ाई जारी रहेगी. मैं किसी जेल व फर्जी मुकदमे से नहीं डरता. बता दें कि संजय सिंह बिक्रम मजीठिया द्वारा दायर मानहानि केस में शनिवार को पंजाब के अमृतसर की अदालत में पेश किया गया था.

दिल्ली शराब घोटाला मामले में तिहाड़ जेल में बंद आम आदमी पार्टी के नेता संजय सिंह को शनिवार को पंजाब लाया गया. जानकारी के अनुसार, संजय सिंह एक केस के मामले में अदालत में पेश होने के लिए तिहाड़ से सीधे अमृतसर सीजेएम कोर्ट पहुंचे. कोर्ट में पेशी के लिए जाते समय उन्होंने मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधा.

मजीठिया ने साल 2016 में दर्ज करवाया था केस:दरअसल, आप नेता संजय सिंह ने साल 2016 में मोगा में एक रैली के दौरान शिरोमणि अकाली दल के नेताओं को नशा तस्कर बता दिया था. जिसके बाद अकाली दल के नेता बिक्रम सिंह मजीठिया ने साल 2016 में संजय सिंह के खिलाफ मानहानि का केस दर्ज कराया था. मजीठिया ने संजय सिंह के अलावा, आप संयोजक अरविंद केजरीवाल और आशीष खेतान के खिलाफ भी मानहानि का केस दर्ज करवाया था. हालांकि, इस मामले में केजरीवाल की तरफ से माफी मांग ली गई थी. वहीं संजय सिंह पर 2016 में ही कोर्ट ने आरोप तय कर दिए थे.

संजय सिंह पर शराब घटाला मामले में आरोपः बता दें कि संजय सिंह AAP के दूसरे बड़े नेता हैं, जिनको ED ने दिल्ली शराब घोटाला मामले से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में गिरफ्तार किया है. इससे पहले पूर्व डिप्टी CM मनीष सिसोदिया इस मामले में जेल में फरवरी से बंद हैं.

Last Updated : Nov 18, 2023, 6:56 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details