दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

AAP पार्षदों का निगम के खिलाफ प्रदर्शन, अग्निकांड के लिये ठहराया जिम्मेदार

दिल्ली में हुए भीषण अग्निकांड के बाद AAP के सभी पार्षदों ने सविक सेंटर में धरना प्रदर्शन किया. और सीधे तौर निगम को इस घटना के लिए जिम्मेदार ठहराया.

By

Published : Dec 10, 2019, 5:02 PM IST

AAP councilors protest against corporation in delhi
आप के पार्षदों का निगम के खिलाफ विरोध प्रदर्शन

नई दिल्ली:राजधानी दिल्ली में हुए भीषण अग्निकांड को लेकर राजनीति अब काफी तेज हो गई है. सिविक सेंटर में आप के सभी पार्षदों ने इस पूरी घटना को लेकर अपना विरोध प्रदर्शन किया और साथा ही इस पूरी घटना के लिए निगम को जिम्मेदार ठहराया.

आप के पार्षदों का निगम के खिलाफ विरोध प्रदर्शन


धरने में आम आदमी पार्टी के सभी पार्षदों ने मेयर और कमिश्नर से इस्तीफे की मांग की है. इस हादसे की नैतिक जिम्मेदारी लेते हुए मेयर और कमिश्नर इस्तीफा दे.

'मेयर और कमिश्नर को देना चाहिए इस्तीफा'
नेता विपक्ष सुरजीत सिंह पंवार ने ईटीवी भारत की टीम से बातचीत के दौरान कहा राजधानी दिल्ली में भीषण अग्निकांड के लिए सीधे तौर पर निगम जिम्मेदार है. और इसके लिए नैतिक आधार पर मेयर और कमिश्नर को जिम्मेदारी लेते हुए इस्तीफा दे देना चाहिए.


अगर मेयर और कमिश्नर इस्तीफा नहीं देंगे तो दिल्ली बीजेपी के अध्यक्ष मनोज तिवारी के घर के बाहर और दिल्ली बीजेपी के दफ्तर के बाहर आम आदमी पार्टी के सभी पार्षद मिलकर विरोध प्रदर्शन करेंगे. और तब तक इसे जारी रखा जाएगा जब तक मेयर और कमिश्नर इस्तीफा नहीं देते.

'पीड़ितों के परिवारों को निगम दे मुआवजा राशि'
नेता विपक्ष ने सीधे तौर पर निगम को दिल्ली अग्निकांड का जिम्मेदार ठहराते हुए मांग की है कि से मृतक के परिवारों को निगम 5 लाख रुपए की आर्थिक सहायता और घायलों के परिवार वालों को 2 लाख रुपये की आर्थिक सहायता मुआवजे के तौर पर दे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details