दिल्ली

delhi

By

Published : Dec 29, 2020, 5:45 PM IST

ETV Bharat / state

सिंघु बॉर्डर पर वाईफाई हॉटस्पॉट लगवाएगी आम आदमी पार्टी

आम आदमी पार्टी सिंघु बॉर्डर पर किसानों के लिए वाईफाई लगवाएगी ताकि किसान अपने घर आसानी से वीडियो कॉल कर सकें. आप प्रवक्ता राघव चड्ढा ने बताया कि अभी सिंघु बॉर्डर से ही मांग आई है. दिल्ली के दूसरे बॉर्डर से मांग आएगी तो हम वहां भी लगवाएंगे.

Aam Aadmi Party will put wifi on the Singhu border
सिंघु बॉर्डर पर वाईफाई लगवाएगी आप

नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी सिंघु बॉर्डर पर वाईफाई लगवाने जा रही है ताकि किसानों को बेहतर सिग्नल मिल सके. आप प्रवक्ता राघव चड्ढा ने बताया कि किसान आंदोलनकारियों से मिली मांग के बाद आम आदमी पार्टी सिंघु बॉर्डर पर वाईफाई इंटरनेट की सुविधा देगी.

सिंघु बॉर्डर पर वाईफाई लगवाएगी आप
नहीं हो पाती थी वीडियो कॉलिंगआप प्रवक्ता राघव चड्ढा ने बताया कि किसानों की यह शिकायत थी कि इंटरनेट की खराब कनेक्टिविटी की वजह से परिवार से किसान वीडियो कॉल नहीं कर पा रहे हैं. इसलिए सेवादार अरविंद केजरीवाल ने यह फैसला किया है कि सिंघु बॉर्डर पर आम आदमी पार्टी फ्री वाईफाई लगाएगी. ताकि किसान इसके जरिए अपने घर परिवार से बात कर सके. इंसान को सम्मानजनक जीवन जीने के लिए रोटी कपड़ा और मकान चाहिए होता है लेकिन अब इसमें इंटरनेट भी जुड़ गया है.

ये भी पढ़ें-गाजीपुर बार्डर पहुंचे उदित राज, कहा- केंद्र सरकार किसानों को बर्बाद करने में तुली हुई है



100 मीटर होगा वाईफाई का रेडियस
राघव चड्ढा ने बताया कि सिंघु बॉर्डर पर जहां इंटरनेट नेटवर्क कमजोर है वहां के किसानों के सुझाव के आधार पर चिन्हित किया जाएगा और वहां इंटरनेट हॉटस्पॉट लगाए जाएंगे. एक वाईफाई हॉटस्पॉट का रेडियस 100 मीटर का होगा. सिंघु बॉर्डर पर लगाए जा रहे वाईफाई का खर्चा आम आदमी पार्टी उठाएगी.


मांग के हिसाब से लगाए जाएंगे वाईफाई
सिंघु बॉर्डर के अलावा दूसरे बॉर्डर पर वाईफाई हॉटस्पॉट लगाए जाने संबंधी सवाल के जवाब में राघव चड्ढा ने कहा कि अभी सिंघु बॉर्डर से मांग आ रही है कि वहां वाईफाई हॉटस्पॉट लगाए जाए. अगर दिल्ली के दूसरे बॉर्डर से भी ऐसी मांग आती है तो हम दूसरे बॉर्डर पर भी वाईफाई हॉटस्पॉट लगाएंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details