दिल्ली

delhi

Delhi Crime: कमला नगर में 55 वर्षीय बुजुर्ग की डंडों से पीट-पीटकर हत्या, एक गिरफ्तार

By

Published : Aug 9, 2023, 3:20 PM IST

दिल्ली के कमला नगर थाना क्षेत्र के काली मंदिर के नजदीक दीनदयाल उपाध्याय मार्ग पर एक 55 वर्षीय बुजुर्ग की डंडों से पीट-पीटकर हत्या कर दी गई. पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर मामले में आगे की जांच शुरू कर दी है.

55 वर्षीय व्यक्ति की डंडों से पीट-पीटकर हत्या
55 वर्षीय व्यक्ति की डंडों से पीट-पीटकर हत्या

नई दिल्ली:दिल्ली में अपराधियों के हौसले काफी बुलंद हैं, आए दिन छोटी-छोटी सी बात पर बड़ी वारदात को अंजाम देते हैं. ताजा मामलाकमला नगर थाना क्षेत्र के डीडीयू मार्ग से सामने आया है. यहां बदमाशों ने मामूली सी बात पर एक 55 वर्षीय बुजुर्ग की पीट-पीटकर हत्या कर दी. मृतक व्यक्ति कूड़ा चुनने का काम करता था. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और मृतक की बॉडी को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है.

दरअसल, थाना कमला नगर पुलिस को एक पीसीआर काल प्राप्त हुई. सूचना मिली की डीडीयू रोड पर काली माता मंदिर के नजदीक एक व्यक्ति बेहोशी की हालत में पड़ा है. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच कर व्यक्ति को नजदीकी हॉस्पिटल में भर्ती करवाया. जहां पर डॉक्टरों ने इलाज के दौरान घायल व्यक्ति को मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने इस मामले में आईपीसी की धारा 302/34 का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी. पुलिस को इस दौरान पता चला कूड़ा बीनने वाले व्यक्ति और उसके साथी ने मामूली नोकझोंक में अपने ही दोस्त की डंडों से पीट-पीट कर हत्या कर दी.

पुलिस ने मामले में एक आरोपी इरफान शेख (35) को माता सुंदरी मार्ग से गिरफ्तार कर लिया, जबकि दूसरा अभियुक्त घटना के बाद से ही फरार चल रहा है. पुलिस का कहना है कि आरोपी शेख भी कूड़ा बीनने का काम करता है और यह भी नशे का आदी है. जबकि, दूसरा आरोपी भी नशा करने वाला बताया जा रहा है. फिलहाल पुलिस ने दूसरे आरोपी की गिरफ्तारी के लिए धर पकड़ की कार्यवाही तेज कर दी है.

  1. ये भी पढ़ें:जहांगीरपुरी में बदमाशों ने की बैट और पत्थर से मारकर की युवक की हत्या, वीडियो बनाकर किया वायरल
  2. ये भी पढ़ें:गाजियाबाद: निर्माणाधीन सोसाइटी में घुस रहे बदमाशों पर गार्ड ने चलाई गोली, एक की मौत

ABOUT THE AUTHOR

...view details