दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

चंद घंटों में सुलझाई मर्डर मिस्ट्री, थानेदार का बेटा मुख्य आरोपी

नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली के रोहिणी जिले के अवंतिका इलाके में चाकुओं से गोदकर हुई युवक की हत्या के मामले को पुलिस ने महज चंद घंटों में ही सुलझा दिया है. पुलिस ने हत्या के तीनों आरोपियों को धर दबोचा है. इस वारदात में मुख्य आरोपी का नाम गौरव दहिया है जोकि खुद दिल्ली पुलिस के एक थानेदार का बेटा है.

By

Published : Feb 3, 2019, 1:20 PM IST

अवंतिका इलाके में हुए मर्डर के आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया


आरोपी पुलिसवाले के बेटे ने शनिवार रात अपने साथियों के साथ मिलकर रोहिणी सेक्टर- 1 में रहने वाले रजत उर्फ अमन नाम के युवक की चाकू मारकर हत्या कर दी थी. जानकारी के अनुसार मृतक रजत अपने घर के बाहर टहल रहा था, तभी वहां सड़क पर कुछ लड़के एक युवक से झगड़ा कर रह थे.

अवंतिका इलाके में हुए मर्डर के आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया

बीच-बचाव करने में गई जान
युवक को छुड़ाने के लिए जब रजत ने बीच-बचाव किया, तो झगड़ा करने वाले युवकों ने रजत के सीने में चाकू घोंप दिया. उस पर कई वार किए और उसकी मौत हो गई. इसके बाद आज सुबह इलाके में बिगड़ती कानून व्यवस्था के चलते स्थानीय लोगों ने अवंतिका इलाके की मुख्य सड़क को पूरी तरह से जाम कर दिया और आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग करने लगे.

गठित की गई टीम
सरेआम बीच सड़क हुई इस हत्याकांड के आरोपियों को पकड़ने के लिए ACP साउथ रोहिणी तनु शर्मा के सुपरविजन में साउथ रोहिणी SHO जगमिंदर मालिक, SI वीरेंद्र संधू और हेडकांस्टेबल प्रदीप बडेसरा और कांस्टेबल बलजीत आदि की टीम गठित की गई. इसके बाद पुलिस ने टेक्निकल सर्विलांस और गुप्त सूचना के आधार पर कई जगह रेड कर 2 आरोपियों को दिल्ली सटे हरियाणा और एक को दिल्ली के मंगोलपुरी इलाके से गिरफ्तार किया है.

तीनों शातिर अपराधी
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, पकड़े गए तीनों आरोपियों के नाम गौरव दहिया, प्रिंस और सचिन मिश्रा है. साथ ही इन तीनों पर स्नेचिंग, चोरी, झपटमारी और आर्म्स एक्ट समेत कई आपराधिक मामले दर्ज हैं. आरोपियों में से गौरव, अवंतिका रोहिणी इलाके में रहता है जबकि प्रिंस और सचिन मंगोलपुरी गांव और बुध विहार में रहते हैं. साथ ही वारदात के दौरान तीनों आरोपी नशे में थे.

इस घटना में रजत को झगड़े में बीच-बचाव करना इतना भारी पड़ गया, जिसकी कीमत उसे अपनी जान देकर चुकानी पड़ी. अब उसकी मौत के बाद परिवार का रो-रो कर बुरा हाल है और स्थानीय लोगों की भी आंखें नम हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details