दिल्ली

delhi

By

Published : Apr 2, 2023, 6:40 AM IST

ETV Bharat / state

शराब तस्करी मामले में 3 आरोपी चढ़ें पुलिस के हत्थे, 300 क्वार्टर अवैध शराब बरामद

ऑपरेशन प्रतिबंध के तहत पुलिस ने अवैध शराब तस्करी मामले में 3 लोगों को गिरफ्तार किया है. आरोपियों में 2 महिलाएं भी शामिल हैं.

Etv Bharat
Etv Bharat

नई दिल्ली: दिल्ली के रोहिणी इलाके में अवैध शराब के खिलाफ कार्रवाई करते हुए पुलिस ने दो महिलाओं समेत तीन लोगों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने इनके कब्जे से 300 क्वार्टर अवैध शराब बरामद की है. पुलिस ने सभी अभियुक्तों के खिलाफ आबकारी अधिनियम के तहत कार्रवाई शुरू कर दी है.

दरअसल रोहिणी जिले में अवैध शराब के खिलाफ अंकुश लगाने के लिए सभी एसएचओ को निर्देशित किया गया है कि रोहिणी जिले में चल रहे ऑपरेशन प्रतिबंध के तहत ऐसी गतिविधियों में शामिल लोगों के खिलाफ कड़ा एक्शन लिया जाए. इसी फेहरिस्त रोहिणी जिले के अमन विहार, केएन काटजू मार्ग और प्रेमनगर थाना क्षेत्र में अवैध शराब की बिक्री पर छापेमारी के क्रम में तीन अलग-अलग मामलों में दो महिलाओं समेत तीन शराब तस्करों को गिरफ्तार किया गया है.

रोहिणी जिले के डीसीपी डॉ. गुरइकबाल सिंह सिद्धू ने जानकारी देते हुए बताया कि अमन विहार एसएचओ उपेन्द्र कुमार की देखरेख में बीते 31 मार्च को ब्लॉक हरि एन्क्लेव पार्ट-1 किराड़ी में पुलिस ने पेट्रोलिंग के वक्त एक संदिग्ध महिला को तलाशी के लिए रोका था. चेक करने पर उसके कब्जे से एक बैग (बोरी) में 100 क्वार्टर अवैध शराब बरामद की गई, जबकि दूसरे मामले में प्रेम नगर पुलिस ने 70 फूटा रोड के पास पेट्रोलिंग के दौरान एक संदिग्ध व्यक्ति को धर दबोचा.

आरोपी के कब्जे से 100 क्वार्टर देसी शराब जब्त की गई. अभियुक्त की शिनाख्त सोनू सिंह के रूप में हुई है. आरोपी इससे पहले भी इसी तरह के दो मामलों में संलिप्त पाया गया है. तीसरे मामले में थाना केएन काटजू मार्ग पुलिस ने रोहिणी सेक्टर 16 में गश्त के दौरान एक संदिग्ध महिला को पकड़ा है. महिला के कब्जे से एक बोरी में 70 क्वार्टर अवैध शराब बरामद की गई है.

ये भी पढ़ें:दिल्ली पुलिस ने स्नैचिंग के मामले दो नाबालिग को पकड़ा, मोबाइल-बाइक जब्त

ABOUT THE AUTHOR

...view details