दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

भाग्य विहार कॉलोनी की 3 किमी सड़क बनी 'दलदल', स्थानीय लोग परेशान

भाग्य विहार कॉलोनी में लगभग 3 किलोमीटर लंबी सड़क बेहद खराब अवस्था में है. सड़क पर कहीं गड्ढे हैं तो कहीं गंदा पानी भरा रहता है. केवल यही नहीं सड़क किनारे जलभराव की समस्या भी खत्म होने का नाम नहीं ले रही है. जिसकी वजह से एक बड़ी जनसंख्या रोजाना परेशानी का सामना करती है.

By

Published : Jul 9, 2020, 7:01 AM IST

Updated : Jul 9, 2020, 9:17 AM IST

3 km raod of bhagya vihar colony of rani khera is in very bad condition
भाग्य विहार कॉलोनी की 3 किमी सड़क बनी 'दलदल'

नई दिल्ली: रानी खेड़ा के भाग्य विहार कॉलोनी में बीते कई महीनों से लोग गंदगी की समस्या से जूझ रहे हैं. गंदगी की वजह से उनका घर से बाहर निकलना भी दुश्वार हो गया है. बाहर निकलते ही उन्हें कीचड़ और जलभराव का सामना करना पड़ता है.

ऐसी है भाग्य विहार कॉलोनी की सड़क
विहार कॉलोनी में लगभग 3 किलोमीटर लंबी सड़क बेहद खराब अवस्था में है. सड़क पर कहीं गड्ढे हैं तो कहीं गंदा पानी भरा रहता है. केवल यही नहीं सड़क किनारे जलभराव की समस्या भी खत्म होने का नाम नहीं ले रही है.

जिसकी वजह से एक बड़ी जनसंख्या रोजाना परेशानी का सामना करती है.स्थानीय निवासी श्याम ने इस बारे में बताया कि बीते चार-पांच महीनों से कॉलोनी का यही हाल है जिससे लोगों को बीमार होने का खतरा बना रहता है.

वहीं, दूसरी तरफ दुपहिया वाहन चालकों के लिए एक्सीडेंट की संभावना कभी कम नहीं होती.इस बारे में स्थानीय विधायक को दो से तीन बार शिकायत की जा चुकी है. परंतु इस पर कोई संज्ञान नहीं लिया गया जिसकी वजह से कॉलोनी की सड़क के हाल में अब तक बदलाव नहीं आया है.
Last Updated : Jul 9, 2020, 9:17 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details