दिल्ली

delhi

नॉर्थ MCD के हिंदूराव अस्पताल से अब तक 23 कोरोना मरीज फरार

By

Published : May 8, 2021, 3:13 PM IST

उत्तरी दिल्ली नगर निगम में हिंदूराव अस्पताल सबसे बड़े अस्पतालों में से एक है, जिसमें 18 अप्रैल से कोरोना के मरीजों के इलाज की शुरुआत की गई थी. 18 अप्रैल से बीते दिन तक हिंदूराव अस्पताल से 23 कोरोना के मरीज भाग चुके हैं.

हिंदूराव अस्पताल
हिंदूराव अस्पताल

नई दिल्ली:उत्तरी दिल्ली नगर निगम में हिंदूराव अस्पताल सबसे बड़े अस्पतालों में से एक है, जिसमें 18 अप्रैल से कोरोना के मरीजों के इलाज की शुरुआत की गई थी. 18 अप्रैल से बीते दिन तक हिंदूराव अस्पताल से 23 कोरोना के मरीज भाग चुके हैं, जिसको लेकर निगम के अस्पताल में हड़कंप मचा हुआ है.

ये भी पढ़ें-साउथ एमसीडी ने बढ़ाई श्मशान घाटों की क्षमता, 1 दिन में 507 कोविड शवों का हो सकेगा संस्कार

हिंदूराव अस्पताल से 23 कोरोना संक्रमित फरार

कोरोना के मरीजों के भागने पर नॉर्थ MCD के मेयर जय प्रकाश ने बताया कि इस पूरे मामले को लेकर निगम प्रशासन जांच कर रहा है. 18 अप्रैल से हिंदू राव अस्पताल में कोरोना मरीजों के इलाज की शुरुआत की गई थी तब से अब तक 600 मरीजों का इलाज अस्पताल में हुआ है, जिसमें से 150 से ज्यादा मरीजों को ठीक करके उनके घर भी वापस भेज दिया गया है, जहां तक गायब हुए मरीजों का सवाल है तो उन सभी के घर का एड्रेस निगम के पास है और उन सभी मरीजों को ट्रेस किया जा रहा है.

ये भी पढ़ें-संक्रमित पुलिसकर्मियों को डॉक्टर देंगे ऑनलाइन सलाह, फोन पर भी करेंगे मदद

पुलिस में दर्ज कराई गई है शिकायत

निगम के अस्पताल से भागे हुए 23 कोरोना मरीजों को लेकर मेयर जयप्रकाश ने कहा है कि सभी मरीजों को निगम ट्रैस कर रही है और इस पूरे मामले को लेकर पुलिस में भी मामला दर्ज कराया जा चुका है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details