दिल्ली

delhi

दिल्ली में कोहरे के चलते घंटो लेट पहुंच रही गाड़ियां, यहां देखें पूरी लिस्ट

By

Published : Jan 2, 2020, 9:22 AM IST

दिल्ली पहुंचने वाली 21 गाड़ियां देरी से चल रही हैं. इसमें महाबोधि एक्सप्रेस, फरक्का एक्सप्रेस, तेलंगाना एक्सप्रेस, महाकौशल एक्सप्रेस, सचखंड एक्सप्रेस और पुरुषोत्तम एक्सप्रेस जैसी गाड़ियां शामिल हैं.

21 trains late due to fog
लेट पहुंच रही गाड़ियां

नई दिल्ली: नए साल के दूसरे दिन राजधानी दिल्ली में कोहरे का कहर जारी है. दिल्ली के कई इलाकों में मौसम साफ है और ठंड से भी थोड़ी राहत है. हालांकि दिल्ली पहुंचने वाली रेलगाड़ियां आज भी घंटों देरी से चल रही हैं.

ये ट्रेंन हैं लेट

उत्तर रेलवे के मुख्य जनसंपर्क अधिकारी दीपक कुमार ने जानकारी देते हुए कहा कि उनके पास आई अपडेट के मुताबिक, दिल्ली पहुंचने वाली 21 गाड़ियां देरी से चल रही हैं. इसमें महाबोधि एक्सप्रेस, फरक्का एक्सप्रेस, तेलंगाना एक्सप्रेस, महाकौशल एक्सप्रेस, सचखंड एक्सप्रेस और पुरुषोत्तम एक्सप्रेस जैसी गाड़ियां शामिल हैं. ये गाड़ियां 1 घंटे से 5 घंटे तक की देरी से चल रही हैं.

कोहरे से धीमी हुई ट्रेनों की रफ्तार
उन्होंने बताया कि गाड़ियों के लेट होने की मुख्य वजह कोहरा ही है. दिल्ली में बेशक इसकी मौजूदगी नहीं है, लेकिन उत्तर भारत के अन्य इलाकों में यही कोहरा रेलगाड़ियों के परिचालन पर हावी हो रहा है.

बारिश और ओलावृष्टि की संभावना
बताते चलें कि मौसम विभाग में नई साल पर दिल्ली में हल्की बारिश की संभावनाएं जताई थीं. पहले दिन यहां दिल्ली के किसी भी इलाके में बारिश दर्ज नहीं की गई है अधिकारियों का कहना है कि आज दिल्ली में बारिश के साथ ओलावृष्टि भी हो सकती है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details