दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

आनंद पर्वत के SHO सहित 15 पुलिसकर्मी कोरोना संक्रमित, संख्या 550 के पार

दिल्ली पुलिस के जवान लॉकडाउन की शुरुआत होने के समय से लगातार जनता के बीच जाकर ड्यूटी कर रहे हैं. इसके चलते वो कोरोना संक्रमण की चपेट में भी आ रहे हैं. ताजा मामला आनद पर्वत से सामने आया है.

By

Published : Jun 2, 2020, 1:18 PM IST

anand parvat sho found corona positive
पुलिसकर्मी कोरोना संक्रमित

नई दिल्ली:लगातार दिल्ली पुलिस के जवान कोरोना संक्रमण की चपेट में आ रहे हैं. चिंता की बात ये है कि एक ही थाने के कई पुलिसकर्मी अब एक साथ संक्रमित हो रहे हैं. ताजा मामला आनंद पर्वत से सामने आया है. जहां एसएचओ सहित 15 पुलिस कर्मचारी कोरोना से संक्रमित पाए गए हैं. इनके संपर्क में आये लोगों की पहचान की जा रही है.

15 पुलिसकर्मी कोरोना संक्रमित

पुलिसकर्मियों में कोरोना संक्रमण

जानकारी के मुताबिक दिल्ली पुलिस के जवान लॉकडाउन की शुरुआत होने के समय से लगातार जनता के बीच जाकर ड्यूटी कर रहे हैं. इसके चलते वो कोरोना संक्रमण की चपेट में भी आ रहे हैं. तमाम सुरक्षा इंतजाम किए जाने के बाद भी धीरे-धीरे ये संख्या बढ़ती जा रही है. सूत्रों की मानें तो दिल्ली पुलिस के 550 से ज्यादा कर्मचारी और अधिकारी अब तक कोरोना से संक्रमित हो चुके हैं. इनमें से तीन पुलिसकर्मियों की मौत हो चुकी है. जबकि लगभग 200 पुलिसकर्मी ठीक हो चुके हैं.



एसएचओ सहित 15 पुलिसकर्मी हुए संक्रमित

मध्य जिला के आनंद पर्वत थाने के एसएचओ चंद्र भान सहित 15 पुलिसकर्मियों की कोरोना जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. इनमें से अधिकांश पुलिसकर्मियों को कोरोना के कोई लक्षण नहीं थे. उन्हें फिलहाल आइसोलेशन में रहने के लिए कहा गया है. इसके साथ ही उन्हें बताया गया है कि अगर किसी की तबियत ज्यादा खराब हो, तो वो अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती हो सकता है. इन पुलिसकर्मियों के संपर्क में आये जवानों की पहचान कर उन्हें भी आइसोलेशन में रहने को कहा गया है.




थाने के कई पुलिसकर्मी एक साथ हो रहे संक्रमित

राजधानी के कई थानों में एक साथ अधिक संख्या में पुलिसकर्मी कोरोना से संक्रमित हो रहे हैं. आनंद पर्वत से पहले चांदनी महल के 9, जहांगीरपुरी के 7 और मोती नगर थाने के 20 से ज्यादा पुलिसकर्मी एक साथ संक्रमित हो चुके हैं.

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details