दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

यहां देखें दिल्ली की 10 बड़ी खबरें @3PM

देश की राजधानी दिल्ली में अब तक क्या रहीं सुर्खियां, कोरोना वैक्सीन के टीकाकरण में क्या है अपडेट, कहां पहुंचा दिल्ली का एक्यूआई, एमसीडी कर्मचारियों की समस्या का क्या निकला हल ... जानिए एक नजर में...

By

Published : Jan 22, 2021, 3:09 PM IST

10-big-news-of-delhi-till-3pm
यहां देखें दिल्ली की 10 बड़ी खबरें @3PM

  • भजन गायक नरेंद्र चंचल का निधन, अपोलो अस्पताल में ली अंतिम सांस

भजन गायक नरेंद्र चंचल का निधन हो गया है. दिल्ली के अपोलो अस्पताल में उन्होंने दोपहर करीब 12.15 पर अंतिम सांस ली. बता दें नरेंद्र चंचल मां के कई प्रसिद्ध भजनों के लिए जाने जाते थे.

  • LIVE : किसान नेताओं और केंद्र सरकार के बीच 11वें दौर की वार्ता जारी

किसान नेताओं और केंद्र सरकार के बीच विज्ञान भवन में कृषि कानूनों पर बैठक शुरू हो गई है. बैठक में केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर, केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल और सोमप्रकाश मौजूद हैं.

  • किसान आंदोलन के समर्थन में कांग्रेस कार्यसमिति में प्रस्ताव पारित

कांग्रेस महासचिव केसी वेणुगोपाल ने कहा है कि आज सीडब्ल्यूसी की बैठक वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए हुई. उन्होंने बताया कि लगभग तीन घंटे की लंबी बैठक में, हमने चल रहे किसान आंदोलन पर विस्तृत चर्चा की.

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने आज लखनऊ में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा को छोड़ कर देश में सभी राजनीतिक दल परिवारवादी हैं. भाजपा एकमात्र ऐसी पार्टी है, जो पार्टी ही परिवार बनकर खड़ी हो गयी है.

  • दिल्ली प्रदेश कांग्रेस कार्यकारिणी का होगा गठन, युवा चेहरों को मिल सकती है तरजीह

दिल्ली प्रदेश कांग्रेस कार्यकारिणी का गठन होने जा रहा है. जिसे लेकर कई कयास लगाए जा रहे हैं.

  • गणतंत्र दिवस: एक्टिव हुई दिल्ली पुलिस, RWA के साथ कर रही मीटिंग

गणतंत्र दिवस के मद्देनजर दिल्ली पुलिस सक्रिय होकर काम कर रही है. दिल्ली पुलिस यही कोशिश कर रही है कि 26 जनवरी या उससे पहले दिल्ली में कोई भी बाहरी व्यक्ति प्रवेश न कर सके.

  • गोंडा से मेडिकल छात्र के अपहरण का खुलासा, तीन आरोपी गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश के गोंडा जिले में मेडिकल के छात्र की अपहरण की वारदात का यूपी STF ने खुलासा किया है. यहां घटना में संलिप्त तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है.

  • किसान आंदोलन के चलते 50 हजार करोड़ के व्यापार का नुकसान

कैट के राष्ट्रीय महामंत्री प्रवीण खंडेलवाल ने सरकार से अपील की है किसान आंदोलन के समाधान को लेकर व्यापारियों को भी प्रस्तावित संयुक्त समिति में प्रतिनिधित्व दिया जाए.

  • 1984 दंगा पीड़ितों को फ्लैट देने के नाम पर ठगी, आरोपी गिरफ्तार

1984 दंगे के पीड़ितों को फ्लैट दिलाने का झांसा देकर लूट करने वाला आरोपी गिरफ्तार.

  • मार्च से बंद हो जाएंगे 100 रुपये के पुराने नोट : आरबीआई

आरबीआई के महाप्रबंधक ने कहा कि पुराने 100 रुपये के नोटों को वापस ले लिया जाएगा क्योंकि अधिकांश नोट नकली हैं. आरबीआई पिछले 6 महीनों से इन्हें नहीं छाप रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details