दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

गर्लफ्रेंड महंगी जरूरतें पूरी करने के लिए लूटपाट, पुलिस ने किया पर्दफाश

पुलिस ने पांच लुटेरों को गिरफ्तार किया है। जिन का सरगना यश नाम का बदमाश है. आरोपी यशराज बैनर की फिल्मों से काफी प्रेरित है. फिल्मी राज की तरह गर्लफ्रेंड बनाने में यकीन रखता था. इसलिए लूट के धंधे में आ गया.

By

Published : Feb 23, 2019, 8:11 PM IST

5 लुटेरे गिरफ्तार

नई दिल्ली/गाजियाबाद: विजयनगर इलाके में बीती 7 फरवरी को एक बड़ी लूट हुई थी. बदमाशों ने तीन मंजिला घर में घुसकर लूटपाट की थी. गहनों के अलावा i20 गाड़ी भी लूट कर ले गए थे. घर में मौजूद महिला पर ब्लेड से हमला करके लूटपाट की गई थी. लूट के बाद से इलाके में दहशत का माहौल था.

पकड़ा गया यश नाम का बदमाश का गैंग

5 लुटेरे गिरफ्तार
मामले में पुलिस ने 5 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. इनके सरगना का नाम यश है। आरोपी यश राज बैनर की फिल्म देखने का शौकीन है. कई बड़े फिल्मी हीरो की तरह गर्लफ्रेंड भी रखता था. उनकी महंगी जरूरतें पूरी करने के लिए लूटपाट की घटनाओं को अंजाम दे रहा था. अपनी गर्लफ्रेंड को गाड़ी में घुमाने के लिए उसने महिला के घर से i20 गाड़ी भी लूट ली थी.

दिन के समय भी करता था लूट
गैंग के पास से सोने और चांदी के आभूषण, अवैध तमंचा और जिंदा कारतूस भी बरामद हुए हैं. आरोपियों से लूटी गई गाड़ी भी बरामद कर ली गई है. पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है कि इस गैंग ने और कितनी वारदातों को अंजाम दिया है. सर्दी के मौसम में यह गैंग पूरी तरह से सक्रिय था. हाल यह था कि दिन के समय भी लोगों के घर में घुसकर लूटपाट की वारदात किया करता था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details