दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

खाने का पैसा मांगने पर दंबगों ने की डंडे से मालिक-स्टाफ की पिटाई, CCTV में कैद

नई दिल्ली/गाजियाबाद: एक ढाबे से दबंगई और मारपीट की लाइव तस्वीरें सामने आई है. ढाबे में खाना खाने के लिए आए दो युवकों से जब स्टाफ ने पैसे मांगे तो वे स्टाफ के साथ मारपीट करने लगे और ढाबे का सामान अस्त-व्यस्त कर दिया.

By

Published : Feb 20, 2019, 9:49 AM IST

Updated : Feb 20, 2019, 2:04 PM IST

दबंगई और मारपीट लाइव

मामला गाजियाबाद के विजयनगर का है जहां एक ढाबा पर पिछले कुछ दिनों से दो युवक खाना खाने आते हैं. हालांकि जब ढाबा स्टाफ द्वारा पैसे मांगे जाते तो गुस्सा दिखाते हैं. इस तरह हर बार वे रुपेये देने से बचते हैं. उनसे पैसे मांग लिए जाएं तो वह गुस्से में वापस आकर मारपीट करते हैं.

पैसे मांगने पर मारपीट
वीडियो में भी साफ तौर पर देख सकते हैं कि ये लोग कैसे मारपीट कर रहे हैं. वीडियो 15 तारीख की है जो अब पुलिस को दे दिया गया है. बताया जा रहा है कि दोनों युवक खाना खाने के लिए आए थे. खाने के बाद ढाबा स्टाफ ने उनसे रुपये मांग लिए थे. इसके बाद वे थोड़ी दूरी पर गए फिर गाड़ी में वापस आए और डंडा लेकर ढाबा स्टाफ को डराने लगे. इसके साथ ही बहस के बाद मारपीट भी की. ढाबा का सामान अस्त-व्यस्त कर दिया.

दबंगई और मारपीट लाइव

नहीं की गई कोई कार्रवाई
ढाबा के मालिक का यह भी आरोप है कि दोनों युवक खुद को विजय नगर के थाना इंचार्ज का करीबी बताते हैं. कहते हैं कि पुलिस उनका कुछ नहीं बिगाड़ सकती. यानी पुलिस का रिश्तेदार बनकर दोनों रौब जमाने की भी कोशिश कर रहे हैं. हालांकि इस मामले की शिकायत और सीसीटीवी फुटेज पुलिस को दे दिए गए हैं, लेकिन आरोप है कि पुलिस ने अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की है.

यह वीडियो अधिकारियों को भेजा गया है. एसपी सिटी श्लोक कुमार का कहना है कि मामले की जांच पड़ताल कर आगे की कार्रवाई की जाएगी. पुलिस अधिकारियों का कहना है कि जानकारी जुटाई जा रही है. किसी भी आरोपी को नहीं बख्शा जाएगा.

Last Updated : Feb 20, 2019, 2:04 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details