दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

Video: सबके सामने कार लेकर फरार हुआ चोर, CCTV के आधार पर जांच कर रही पुलिस

दिल्ली एनसीआर में इन दिनों वाहन चोरी की घटनाएं बढ़ती जा रही हैं. गाजियाबाद में एक बार चोरों ने कार चोरी की घटना को अंजाम दिया है. ये पूरी वारदात CCTV में भी कैद हो गई है, जिसके आधार पर पुलिस जांच कर रही है.

By

Published : Mar 1, 2019, 6:30 AM IST

पार्किंग से कार चोरी

नई दिल्ली/गाजियाबाद: दिल्ली से सटे गाजियाबाद की डीएलएफ कॉलोनी में दिनदहाड़े चोर कार उड़ा ले गए. चोर खुद भी कार में ही आए थे. चोरी का लाइव वीडियो सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया. घटना के बाद पुलिस जांच में जुटी हुई है. सीसीटीवी के आधार पर पुलिस जांच कर रही है.

मामला तुलसी निकेतन चौकी क्षेत्र का है. जहां पर डीएलएफ कॉलोनी स्थित है. पास में ही पुलिस चौकी है, लेकिन इलाके से शाम के समय गाड़ी चोरी हो गई. सीसीटीवी में साफ तौर पर दिख रहा है कि एक स्विफ्ट गाड़ी आकर कॉलोनी में रूकी और उसमें से एक शख्स निकला जो पार्किंग में खड़ी हुई गाड़ी को लेकर चलता बना.

पार्किंग से कार चोरी

'बढ़ रही हैं वाहन चोरी की घटनाएं'
आरोपी का फिलहाल कुछ पता नहीं चल पाया है. ये पूरी करतूत सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है. सीसीटीवी के आधार पर पुलिस जांच पड़ताल कर रही है. पीड़ित परिवार का कहना है कि इस इलाके में वाहन चोरी की घटनाएं लगातार बढ़ रही हैं औक पुलिस चोरों पर नकेल कसने में नाकामयाब साबित हो रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details