दिल्ली

delhi

Amity University: लोगों ने युवक को लात-घूसों से पीटा, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

By

Published : Apr 2, 2023, 1:32 PM IST

नोएडा स्थित एमिटी यूनिवर्सिटी के छात्रों की मारपीट के वीडियो अक्सर सामनें आते रहते हैं. इसी क्रम में एक और वीडियो सामने आया है, जिसमें एक दर्जन से ज्यादा लोग एक युवक को सड़क पर गिराकर पीट रहे हैं. वीडियो नोएडा के सेक्टर 125 एमिटी यूनिवर्सिटी के पास का बताया जा रहा है.

ncr news hindi
नोएडा में मारपिट का वीडियो वायरल

नोएडा में मारपिट का वीडियो वायरल

नई दिल्ली/नोएडा : नोएडा के सेक्टर 125 स्थित अमेठी यूनिवर्सिटी के पास रविवार को सड़क पर सरेआम गुंडागर्दी का नजारा देखने को मिला. जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में किसी विवाद को लेकर दो गुट आपस में भिड़ गए. इसी दौरान वहां मौजूद एक दर्जन से ज्यादा लोग एक युवक को सड़क पर गिराकर लात घूसे से पीटते नजर आए. घटना किस कारण से हुई, इसका पता नहीं चल पाया है. किसी ने मारपीट का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया, जो तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो पर सेक्टर-126 थाने की पुलिस ने संज्ञान लेकर अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है. मामलें में अभी किसी की भी गिरफ्तारी नहीं हुई है.

वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि पहले दो लोग आपस में मारपीट कर रहे हैं, उसी समय आसपास मौजूद एक दर्जन से ज्यादा लोग मिलकर एक युवक को गिराकर लात घूसे से पीटना शुरू कर देते हैं. जमीन पर गिरे युवक को एक लड़की बचाने की कोशिश कर रही है. तभी वहां मौजूद सुरक्षाकर्मी बीच-बचाव कर युवक की मारपीट कर रहे लोगों के चंगुल से छुड़ाते हैं. नोएडा जोन के एसीपी रजनीश वर्मा का कहना है कि इस संबंध में कोई भी शिकायत थाने पर दर्ज नहीं कराई गई है, लेकिन सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो पर संज्ञान लेते हुए पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है.

इसे भी पढ़ें:दुबई के लिए उड़ान भर रहे विमान से टकराया पक्षी, दिल्ली एयरपोर्ट पर इमरजेंसी लैंडिंग

वहीं, एडिशनल डीसीपी नोएडा शक्ति मोहन अवस्थी ने बताया कि वीडियो के आधार पर मारपीट करने वाले लोगों की पहचान कर ली गई है. इस संबंध में पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है. जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी कर ली जाएगी. इसको लेकर एक टीम बना दी गई है और मामले की जांच चल रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details