दिल्ली

delhi

Ghaziabad Crime: मायके में रह रहीं नाराज 'बसंती', पानी टंकी पर चढ़ गया गाजियाबाद का 'वीरू', जानिए फिर क्या हुआ

By

Published : Jun 27, 2023, 10:31 PM IST

गाजियाबाद से फिल्म शोले के स्टाइल में एक युवक पानी की टंकी पर चढ़कर आत्महत्या करने की धमकी देने लगा. पुलिस जैसे तैसे कर सिरफिरे युवक को नीचे उतारा. इस मामले में पुलिस मुकदमा दर्ज कर आगे की जांच कर रही है.

पानी टंकी पर चढ़ गया गाजियाबाद का 'वीरू'
पानी टंकी पर चढ़ गया गाजियाबाद का 'वीरू'

पानी टंकी पर चढ़ गया गाजियाबाद का 'वीरू'

नई दिल्ली/गाजियाबाद:गाजियाबाद में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है. यहां एक युवक की बीवी मायके चली गई, तो सिरफिरे पति ने पानी की ऊंची टंकी पर चढ़कर आत्महत्या करने की धमकी देने लगा. इसके बाद मौके पर लोगों की भीड़ लग गई. पुलिस को बुलाया गया. मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों की मदद से युवक को नीचे उतार लिया. युवक के शराब के नशे में होने का शक है. उसका मेडिकल कराया जा रहा है. पुलिस उससे आगे की पूछताछ कर रही है. मंगलवार शाम की घटना है.

शराब के नशे में होने का शक:मामला गाजियाबाद के मसूरी थाना क्षेत्र के डासना नगर पंचायत ऑफिस का है. पानी की टंकी पर चढ़े युवक से जब पूछा गया आत्महत्या क्यों करना चाहते हो? उसने बोला की बीवी मायके चली गई है. वापस मंगवा दो नहीं आत्महत्या कर लूंगा. बस फिर क्या था अफरा-तफरी का माहौल बन गया. वहां मौजूद लोगों में किसी ने इस घटना का वीडियो बना लिया. अब वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो गया. इस पर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं आ रही है.

ये भी पढ़ें:Viral Video: गाजियाबाद में युवक ने की आत्महत्या, मां से माफी मांगने का वीडियो वायरल

फिल्म शोले की दिलाई याद:याद होगा फिल्म शोले में भी इसी तरह का एक सीन था. जिसमें फिल्म के नायक धर्मेंद्र को टंकी पर चढ़े हुए दिखाया गया था. इस फिल्म के उस सीन को भी लोग इस घटना से जोड़कर कमेंट कर रहे हैं. हालांकि, गाजियाबाद पुलिस ने अभी इस मामले में औपचारिक तौर पर बयान जारी नहीं किया है. जानकारी के मुताबिक युवक की पत्नी उसके घर पर नहीं है. वह मायके में रहती है. ऐसा कहा जा रहा है कि कोई झगड़े की वजह से ऐसा हुआ है. उस घरेलू झगड़े में जब पत्नी घर नहीं आई तो व्यक्ति टंकी पर चढ़कर हाई वोल्टेज ड्रामा करने की ठान ली. जिसका नतीजा सबके सामने है.

ये भी पढ़ें:मैनपुरी में दुल्हन सहित घर में सो रहे पांच लोगों की हत्या, आरोपी ने खुद भी कर ली आत्महत्या

ABOUT THE AUTHOR

...view details