दिल्ली

delhi

By

Published : Mar 5, 2021, 5:22 PM IST

Updated : Mar 5, 2021, 7:04 PM IST

ETV Bharat / state

भाई ने ही किया भाई का कत्ल, पुलिस देखकर तीसरी मंजिल से कूदा आरोपी

शाहदरा जिला के गांधीनगर इलाके में जमीनी विवाद के चलते एक युवक ने अपने ही भाई की कैंची मारकर हत्या कर दी. वहीं मामले की सूचना पर मौके पर पहुंची तो आरोपी ने डरकर 3 मंजिला मकान से छलांग लगा दी, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया. फिलहाल पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेकर अस्पताल में भर्ती कराया है.

young-man-killed-brother-by-scissor-due-to-land-dispute-in-shahdara
भाई ने किया भाई का कत्ल

नई दिल्ली:शाहदरा जिला के गांधीनगर इलाके में जमीनी विवाद की वजह से भाई ने भाई की ही कैंची मार कर हत्या कर दी. सूचना के बाद जब पुलिस मौके पर पहुंची तो पकड़े जाने के डर से आरोपी ने 3 मंजिला मकान से छलांग लगा दी, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया. इसके बाद पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेकर अस्पताल में भर्ती कराया है.

भाई ने किया भाई का कत्ल

मृतक के पास सिलाई सीखने आया था आरोपी

मृतक की पहचान आफताब के तौर पर हुई हैं, जो मूल रूप से बिहार का रहने वाला है. आफताब शाहदरा जिला के गांधी नगर इलाके के गली नम्बर 7 में रहता था और इलाके के ही फैक्ट्री में सिलाई का काम करता था. कुछ दिन पहले आफताब का चचेरा भाई राशिद काम सीखने के लिए आफताब के पास आया था और आफताब के साथ ही रहकर काम सीख रहा था.

ये भी पढ़ें- रूप नगरः दस लाख की लूट मामले में एजुकेशन काउंसलर समेत दो गिरफ्तार

जमीनी विवाद के चलते की हत्या

बताया जा रहा है कि बिहार की ज़मीन को लेकर आफताब और राशिद के बीच विवाद हो गया. विवाद इतना बढ़ा की राशिद ने आफताब पर कैची से हमला कर दिया, इस हमले में आफताब की मौके पर ही मौत हो गई. इस बीच किसी ने मामले की सूचना पुलिस को दी.

पुलिस को देख लगाई छलांग

सूचना के बाद मौके पर पहुची पुलिस को देख आरोपी ने पकड़े जाने के डर से तीन मंजिला से छलांग लगा दी, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया. ऐसे में पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेकर अस्पताल में दाखिल कराया है.

Last Updated : Mar 5, 2021, 7:04 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details