दिल्ली

delhi

By

Published : Feb 5, 2020, 11:30 AM IST

Updated : Feb 5, 2020, 3:59 PM IST

ETV Bharat / state

3 घंटे देरी से मंडावली पहुंचे सीएम योगी, कहा- शाहीन बाग में धरने की वजह से है दिल्ली जाम

मंगलवार को दिल्ली के मंडावली इलाके में अत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जनसभा की. इस दौरान उन्हें मंडावली पहुंचने में 3 घंटे देरी हो गई. इसका आरोपी योगी ने शाहीन बाग प्रदर्शन पर लगाया है. उन्होंने केजरीवाल पर निशाना साधते हुए कहा कि स्कूलों का पता नहीं पर मोहल्ले-मौहल्ले में मधुशालाएं जरूर खुल गई हैं.

yogi adityanath blamed shaheen bagh protest for getting late in mandawali
सीएम योगी ने शाहीन बाग धरने को दिल्ली में जाम की वजह बताया

नई दिल्ली:उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पूर्वी दिल्ली के मंडावली इलाके में जनसभा को संबोधित किया. इस मौके पर उन्होंने पटपड़गंज से बीजेपी प्रत्याशी रवि नेगी और लक्ष्मी नगर से प्रत्याशी अभय वर्मा के लिए वोट मंगा. करीब 3 घंटे देरी से मंडावली पहुंचे योगी आदित्यनाथ ने देरी के लिए शाहीन बाग में चल रहे धरने को जिम्मेदार ठहराया. इस दौरान सीएम योगी ने अरविंद केजरीवाल पर जमकर निशाना साधा. इस जनसभा में भारी संख्या में भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता और समर्थक शामिल हुए.

सीएम योगी ने शाहीन बाग धरने को दिल्ली में जाम की वजह बताया

'शाहिन बाग में धरने से दिल्ली में जाम'
योगी आदित्यनाथ ने कहा कि शाहीन बाग में लोग सड़क जाम कर धरने पर बैठे हैं, जिसकी वजह से दिल्ली के कई इलाकों में भी जाम की हालात बनी हुई है. आदित्यनाथ ने कहा कि शाहीन बाग में जाम की वजह से उन्हें मंडावली पहुंचने में देरी हुई .

'केजरीवाल ने सिर्फ मधुशाला खोला'
योगी आदित्यनाथ ने अरविंद केजरीवाल के चुनाव के नारा 'अच्छे बीते 5 साल लगे रहो केजरीवाल' पर निशाना साधते हुए कहा कि दिल्ली में न सड़क अच्छी है न लोगों को शुद्ध पानी मिल रहा है, केजरीवाल ने हर विधानसभा में मॉडर्न स्कूल खोलने की बात कही थी लेकिन स्कूलों का पता नहीं पर मोहल्ले-मोहल्ले में मधुशालाएं जरूर खुल गई हैं.

Last Updated : Feb 5, 2020, 3:59 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details