दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

MCD ELection : पटपड़गंज वार्ड में चुनाव प्रचार के दौरान महिलाओं ने किया मनीष सिसोदिया का विरोध

दिल्ली में शीर्ष आप नेताओं का विरोध थमने का नाम नहीं ले रहा. सोमवार को यहां पटपड़गंज वार्ड में आप प्रत्याशी के लिए चुनाव प्रचार करने पहुंचे मनीष सिसोदिया का महिलाओं ने जमकर विरोध (manish sisodiya opposed by womens in patparganj) किया. इसके साथ ही उन्होंने उपमुख्यमंत्री को काले झंडे दिखाने का भी प्रयास किया.

By

Published : Nov 29, 2022, 7:25 AM IST

protest against manish sisodiya in patparganj
protest against manish sisodiya in patparganj

नई दिल्ली: दिल्ली नगर निगम चुनाव में प्रत्याशियों के लिए चुनाव प्रचार करने के लिए राजनीतिक दलों के बड़े नेता और मंत्री, अब खुद भी वार्ड में घूम रहे हैं. इसी क्रम में दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया, सोमवार को पटपड़गंज वार्ड पहुंचे जहां उन्होंने आप प्रत्याशी सीमा परवीन मान के लिए चुनाव प्रचार किया और लोगों से सीमा परवीन मान को वोट देने की अपील की. इस दौरान पटपड़गंज वार्ड के शशि गार्डन की महिलाओं ने शराब के नए ठेके खोले जाने को लेकर मनीष सिसोदिया का विरोध किया (manish sisodiya opposed by womens in patparganj) और जमकर नारेबाजी की.

विरोध करने वाली महिलाओं ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के खिलाफ नारेबाजी करते हुए कहा कि दिल्ली में केजरीवाल सरकार ने जगह-जगह शराब के ठेके खोल दिए हैं. इससे लोग शराब के आदि हो रहे हैं. इतना ही नहीं, शराब के ठेकों की अधिकता के कारण घर में आए दिन होने वाले झगड़े भी बढ़ गए हैं. दिल्ली सरकार को चाहिए कि कॉलोनियों में खोले गए शराब के ठेकों को तुरंत बंद किया जाए. इस दौरान महिलाओं ने उन्हें काले झंडे दिखाने का भी प्रयास किया.

महिलाओं ने किया मनीष सिसोदिया का विरोध

यह भी पढ़ें-दिल्ली: विकासपुरी में जनसभा के दौरान आप नेता ने किया दुर्गेश पाठक का विरोध

वहीं, दूसरी तरफ डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने कहा कि चुनाव प्रचार के दौरान आम आदमी पार्टी को लोगों का खूब समर्थन मिल रहा है. लोगों का कहना है कि केजरीवाल सरकार ने दिल्ली में स्कूल और अस्पताल ठीक करा दिया है. बिजली 24 घंटे मिल रही है और पानी का भी बढ़िया इंतजाम हो गया है. अब निगम में भी केजरीवाल की सरकार बनेगी ताकि एमसीडी में भी अच्छे काम हो सकें. उन्होंने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि, 15 साल में बीजेपी ने कोई काम नहीं किया इसलिए उनके नेता अनर्गल बातें कर रहे हैं.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details