दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

महिलाओं ने सफाई कर्मचारियों को तिलक लगाकर किया सम्मानित

पूर्वी दिल्ली नगर निगम के कर्मचारी दिन-रात सैनिटाइजेशसन के काम के साथ-साथ सफाई व्यवस्था भी रख रहे हैं. ऐसे में ऐसे कोरोना वॉरियर्स का रघुबरपुरा वार्ड के लोगों ने फूल माला पहना कर स्वागत किया. साथ ही महिलाओं ने निगम कर्मचारियों को तिलक लगाकर सम्मानित किया.

By

Published : Apr 21, 2020, 11:24 AM IST

Women honored cleaning workers of edmc at  Raghubarpura ward in delhi
महिलाओं ने सफाई कर्मचारियों को तिलक लगाकर किया सम्मानित

नई दिल्ली:कोरोना संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए पूर्वी दिल्ली नगर निगम के कर्मचारी युद्धस्तर पर जुटे हुए हैं. वह क्षेत्र में सैनिटाइजर के छिड़काव के साथ-साथ सफाई व्यवस्था भी सुनिश्चित कर रहे हैं. महामारी के इस विषम परिस्थितियों में भी काम कर रहे निगम कर्मचारियों का रघुबरपुरा वार्ड के लोगों ने फूल माला पहना कर स्वागत किया. महिलाओं ने निगम कर्मचारियों को तिलक लगाकर सम्मानित किया.

महिलाओं ने सफाई कर्मचारियों को तिलक लगाकर किया सम्मानित
साथ ही स्थानीय लोगों ने रघुबरपुरा वार्ड के निगम पार्षद श्याम सुंदर अग्रवाल का भी फूल माला पहना कर और तिलक लगा कर सम्मानित किया. श्याम सुंदर अग्रवाल ने बताया कि कोरोना संक्रमण के खतरे के बावजूद निगम कर्मचारी अपना फर्ज निभा रहे हैं. क्षेत्र में कीटाणुनाशक दवाओं का छिड़काव कर सैनिटाइज करने के साथ-साथ सफाई व्यवस्था बनाए हुए हैं.

उन्होंने कहा कि निगम कर्मचारियों के इसी सराहनीय काम की वजह से स्थानीय लोगों ने कर्मचारियों का स्वागत किया. स्थानीय लोगों ने भी निगम कर्मचारियों के कामों पर संतोष जताया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details