दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

जेवर टोल पहुंची महिला सशक्तिकरण की रैली का हुआ भव्य स्वागत

उत्तर प्रदेश शासन के निर्देश में नवरात्रि के पावन अवसर पर पूर्व पश्चिम मार्ग पर विंध्याचल धाम मिर्जापुर से महिला सशक्तिकरण की रैली शुरू की गई थी, जो गौतम बुद्ध नगर के जेवर टोल पर पहुंची. जहां पर पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों ने रैली में शामिल महिलाओं पर पुष्प वर्षा कर स्वागत किया.

By

Published : Mar 30, 2023, 9:44 AM IST

Updated : Mar 30, 2023, 9:50 AM IST

ncr news
महिला सशक्तिकरण

नई दिल्ली/नोएडा :नवरात्रि के पावन अवसर पर पूर्व पश्चिम मार्ग पर विद्यांचल धाम जनपद मिर्जापुर से महिला सशक्तिकरण की रैली निकाली गई थी. यह रैली ग्रेटर नोएडा के जेवर टोल पर पहुंची, जहां पर भव्य स्वागत किया गया. अपर पुलिस आयुक्त मुख्यालय सहित अन्य वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों ने पुष्प वर्षा कर महिला सशक्तिकरण रैली का भव्य स्वागत किया.

यमुना एक्सप्रेसवे के जेवर टोल पर पहुंची रैली का स्कूली बच्चों ने गीत गाकर और मोमेंटो प्रदान कर उत्साहवर्धन किया. जिसके बाद यह रैली यमुना एक्सप्रेसवे होते हुए कस्बा दनकौर पहुंची. जब महिला सशक्तिकरण रैली रिजर्व पुलिस लाइन सूरजपुर पहुंची, तो वहां उपस्थित पुलिस अधिकारियों ने रैली का स्वागत और जलपान कराया. महिला सशक्तिकरण की रैली ने बुधवार को पुलिस लाइन सूरजपुर से होते हुए तीनों जॉन के विभिन्न थाना क्षेत्रों में महिला सशक्तिकरण के लिए महिलाओं को जागरूक किया.

इस दौरान रैली ने जगत फार्म, दुर्गा टॉकीज, एलजी गोल चक्कर, ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण, तिलपता, जेपी स्टेडियम, गौर सिटी, किसान चौक, सेक्टर 70 तिराहा, थाना फेस 3 के सामने से बोटैनिकल गार्डन, सेक्टर 37 होते हुए नोएडा जॉन के अन्य स्थानों पर भ्रमण करते हुए सेक्टर 82 कट, सेक्टर 44 कट से होते हुए करीब 62 स्थानों को पार किया. इसके बाद वापस पुलिस लाइन सूरजपुर में रैली का समापन हुआ. इस मौके पर पुलिस कमिश्नर गौतम बुध नगर लक्ष्मी सिंह उपस्थित रहीं. उन्होंने बताया कि इसका उद्देश्य महिलाओं को जागरूक करने व महिला सशक्तिकरण अभियान में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने के लिए जिले में रैली निकाली गई.

ये भी पढ़ें :नाबालिग से छेड़छाड़ के दो आरोपियों को जिला न्यायालय ने माना दोषी, कारावास के साथ लगाया अर्थदंड

Last Updated : Mar 30, 2023, 9:50 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details