दिल्ली

delhi

Delhi Police: वजीराबाद श्मशान घाट के पास संदिग्ध परिस्थितियों में मिली महिला, पहचान में जुटी पुलिस

By

Published : Aug 16, 2023, 11:03 PM IST

राजधानी दिल्ली के न्यू उस्मानपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत वजीराबाद श्मशान घाट के पास पुलिस को एक महिला संदिग्ध परिस्थितियों में मिली. फिलहाल पुलिस उसकी पहचान करने में जुटी है.

दिल्ली पुलिस
दिल्ली पुलिस

नई दिल्ली: उत्तर पूर्वी दिल्ली के वजीराबाद श्मशान घाट के पास एक महिला संदिग्ध परिस्थितियों में बेहोशी की हालत में मिलने से हड़कंप मच गया. सूचना के बाद मौके पर न्यू उस्मानपुर थाना पुलिस की टीम पहुंची और महिला को जग प्रवेश अस्पताल में भर्ती कराया, जहां से उसे बेहतर इलाज के लिए जीटीबी अस्पताल रेफर कर दिया गया. फिलहाल महिला कुछ भी बोलने की हालात में नहीं है. पुलिस उसकी पहचान का प्रयास कर रही है.

उत्तर पूर्वी दिल्ली के डीसीपी डॉक्टर जॉय टिर्की ने बताया कि बुधवार शाम 5 बजकर 44 मिनट पर वजीराबाद श्मशान घाट के पास एक महिला के संदिग्ध परिस्थितियों में मिलने की सूचना मिली. एसएचओ उस्मानपुर और अन्य कर्मचारी मौके पर पहुंचे और झाड़ियों में देखा कि लगभग 21-22 साल की एक महिला पड़ी थी, वह अर्ध-सचेत और आंशिक रूप से बिना कपड़ों के थी. उसे तुरंत जगप्रवेश अस्पताल ले जाया गया.

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया है कि महिला मंगलवार शाम 08:00 बजे से श्मशान घाट के आसपास घूम रही है. कुछ लोगों ने उसे भोजन और पानी के साथ मदद की. पुलिस ने सभी लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की. पुलिस को सूचना देने वाला उस जगह के पास एक चाय की दुकान चलाता है. उन्होंने कई लोगों से महिला की मदद करने का अनुरोध किया था. आखिरकार, उन्होंने शाम 05:44 बजे पीसीआर को फोन किया.

डीसीपी ने बताया कि जगप्रवेश चंद्र अस्पताल में डॉक्टरों ने महिला की जांच की है. उन्होंने यौन उत्पीड़न से इनकार किया है. महिला के शरीर पर कुछ मामूली खरोंच के अलावा कोई चोट नहीं है. उसकी पहचान करने और उसके परिवार का पता लगाने के प्रयास किए जा रहे हैं. जगप्रवेश चंद्र अस्पताल ने सीटी स्कैन और अन्य परीक्षणों के लिए उसे जीटीबी अस्पताल रेफर कर दिया है.

ये भी पढ़ें:

  1. Noida Police: अपना घर आश्रम में रहने वाली 2 महिलाओं की मौत, जांच में जुटी पुलिस
  2. Crime In Delhi: शालीमार बाग इलाके में खून से लथपथ मिला युवक का शव, जांच में जुटी पुलिस

ABOUT THE AUTHOR

...view details