दिल्ली

delhi

By

Published : Jul 16, 2023, 6:47 PM IST

ETV Bharat / state

Delhi Flood: बाढ़ राहत कैंप में एक महिला की मौत, बीजेपी ने केजरीवाल सरकार को ठहराया जिम्मेदार

दिल्ली में बाढ़ का पानी कम होते कई प्रकार की बीमारियों का खतरा बढ़ गया है. अभी पूर्वी दिल्ली के मयूर विहार फेस वन के बाढ़ राहत कैंप में उषा देवी नाम की एक महिला की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि पानी में सामान निकालने की वजह से उन्हें इंफेक्शन हो गया था.

बाढ़ राहत कैंप में एक महिला की मौत
बाढ़ राहत कैंप में एक महिला की मौत

बाढ़ राहत कैंप में एक महिला की मौत

नई दिल्ली:पूर्वी दिल्ली के मयूर विहार फेस वन के बाढ़ राहत कैंप में एक महिला की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि महिला काफी बीमार थी. बाढ़ राहत कैंप में महिला की मौत को लेकर दिल्ली बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर जोरदार निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि प्रदेश में इस प्रकार की हो रही घटानाओं के लिए सिर्फ और सिर्फ केजरीवाल सरकार जिम्मेदार है.

बता दें, मृतक महिला की पहचान उषा देवी के तौर पर हुई है. वह यमुना खादर में अपने पति और 5 बच्चों के साथ रहती थी. बताया जा रहा है कि यमुना खादर में आई बाढ़ के बाद महिला अपने परिवार के साथ मयूर विहार फेस वन मेट्रो स्टेशन के पास बनाए गए राहत शिविर में रह रही थी. मृतक महिला के पति अमीर चंद ने बताया कि बाढ़ की वजह से झोपड़ी और सामान पानी में डूब जाने से उनकी पत्नी को सदमा लगा था. जिसकी वजह से वह बीमार हो गई, पानी में सामान निकालने की वजह से उन्हें इंफेक्शन भी हो गया था. राहत कैंप में सुविधाओं की कमी थी जिसकी वजह से रविवार को उनकी मौत हो गई.

हादसा नहीं, ये हत्या है:महिला की मौत को लेकर वीरेंद्र सचदेवा ने कहा है कि अरविंद केजरीवाल के लचर प्रशासन की नाकामी की वजह से एक और जान चली गई. बाढ़ पीड़ित बहन सड़क पर रहने को मजबूर थी और इसे सड़क पर लाने के लिए केजरीवाल जिम्मेदार है. उन्होंने कहा कि यह हादसा नहीं हत्या है जिसकी जिम्मेदार आम आदमी सरकार है.

ये भी पढ़ें:Delhi flood: बाढ़ का पानी कम होने पर बढ़ सकता है मच्छर जनित बीमारियों का खतरा, बरतें ये सावधानियां

ये भी पढ़ें:Delhi Floods: राजधानी के 35 रिहायशी इलाकों में घुसा पानी, 30 हजार से अधिक लोग विस्थापित, करोड़ों का नुकसान

ABOUT THE AUTHOR

...view details