दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

Woman Died: गाजियाबाद में महिला की संदिग्ध परिस्थिति में मौत, 3 महीने पहले हुई थी शादी

गाजियाबाद में नवविवाहित महिला की संदिग्ध परिस्थिति में मौत होने की घटना सामने आई है. पुलिस ने सूचना मिलते ही शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजकर आगे की जांच शुरू कर दी है.

woman died under suspicious circumstances
woman died under suspicious circumstances

By

Published : Mar 23, 2023, 9:20 AM IST

निपुण अग्रवाल, डीसीपी

नई दिल्ली/गाजियाबाद: गाजियाबाद में नवविवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है और उसका शव उसके मायके से बरामद हुआ है. घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस ने नवविवाहिता के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. बताया गया कि उसकी तीन महीने पहले ही शादी हुई थी. हाल ही में वह अपने मायके आई थी. पुलिस मामले में सभी पहलुओं की जांच में जुटी हुई है.

दरअसल गाजियाबाद के नंदग्राम इलाके में बुधवार को पुलिस को जानकारी मिली कि नई बस्ती मोहल्ले में एक महिला मृत पाई गई है. मौके पर पहुंची पुलिस को जानकारी मिली की महिला की उम्र 24 साल है. साथ ही उन्होंने मौके का निरीक्षण भी किया. पुलिस का कहना है कि महिला की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद उसकी मौत का कारण सामने आ पाएगा. बताया गया कि मृतक महिला की नानी ने पुलिस को घटना के बारे में कॉल कर सूचना दी थी.

यह भी पढ़ें-Girl Died In Ghaziabad: सोसाइटी में 17 वर्षीय लड़की की संदिग्ध परिस्थिति में मौत, जांच में जुटी पुलिस

डीसीपी निपुण अग्रवाल ने बताया कि, मामले में जांच की जा रही है. साथ ही विवाहिता के पति से भी जानकारी जुटाई जाएगी कि महिला 3 महीने में ही अपने मायके क्यों आ गई थी. इस बात का भी पता लगाया जा रहा है कि कहीं विवाहिता का अपने पति से किसी तरह का विवाद तो नहीं चल रहा था. फिलहाल पुलिस मामले में पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है, जिसके आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी. पुलिस सभी पहलुओं को ध्यान में रखते हुए मामले की गहनता से जांच कर रही है.

यह भी पढ़ें-गाजियाबादः घर में सो रहा युवक अचानक लापता, हत्या के बाद गंगनहर में लाश फेंके जाने का शक

ABOUT THE AUTHOR

...view details