दिल्ली

delhi

गाजियाबाद में होटल के कमरे में मिली महिला की लाश, साथ आया लड़का गिरफ्तार

By

Published : Dec 26, 2022, 7:41 PM IST

Updated : Dec 26, 2022, 10:17 PM IST

गाजियाबाद के मुरादनगर इलाके में एक होटल के कमरे से महिला की लाश (Woman body found in hotel room in Ghaziabad) मिली है. महिला 44 साल की है और बागपत की रहने वाली है. महिला के साथ एक लड़का भी था, जिसको पुलिस ने गिफ्तार कर लिया है. गाजियाबाद पुलिस ने महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आगे की विधिक कार्रवाई (Ghaziabad Police engaged in investigation of case) में जुट गई है.

Woman body found in hotel room in Ghaziabad
Woman body found in hotel room in Ghaziabad

ईरज राजा, डीसीपी देहात

नई दिल्ली/गाजियाबाद:मुरादनगर इलाके के एक होटल में रूम लेकर एक लड़का और एक महिला रुके हुए थे. लड़का सोमवार की सुबह होटल से यह कहकर निकला कि वह एटीएम से रुपये निकालने जा रहा है लेकिन वापस नहीं आया. होटल स्टाफ को जब शक हुआ तो कमरे में जाकर देखा तो वहां महिला की लाश मिली (Woman body found in hotel room in Ghaziabad). होटल मालिक ने तुरंत पुलिस को सूचना दी. पुलिस मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

निमेष पाटिल, एसीपी, गाजियाबाद

मृत महिला की पहचान रचना के रूप में हुई है, जो बागपत की रहने वाली है. वह एक लड़के के साथ यहां होटल में ठहरी थी. रविवार रात दोनों ने होटल में चेक इन किया था. सुबह तक दोनों साथ थे. लड़का चेक आउट करना चाहता था, इसके लिए उसने होटल स्टाफ से बात कर कहा कि वह एटीएम से रुपये निकाल कर लाएगा तब रूप को चेक आउट किया जाएगा. इस दौरान महिला रूम में ही मौजूद बताई गई थी. लड़का एटीएम से रुपये निकालने के लिए चला गया लेकिन वापस नहीं लौटा तो सफाई स्टाफ ने दरवाजा खटखटाया, लेकिन दरवाजा नहीं खुला. दरवाजा खोल कर देखा गया तो अंदर महिला की लाश मिली.

ये भी पढ़ें: श्रद्धा हत्याकांड: आफताब के वॉयस का मोबाइल से मिली रिकॉर्डिंग से किया जाएगा मिलान

जानकारी के मुताबिक, महिला की उम्र 44 साल बताई जा रही है. लड़का उससे काफी छोटा है. दोनों यहां किस मकसद से रुके थे यह अभी तक साफ नहीं हो पाया है. वहीं पुलिस ने महिला की लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर आगे की जांच पड़ताल (Ghaziabad Police engaged in investigation of case) शुरू कर दी है.

वहीं, इस मामले में आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है. आरोपी का नाम गौतम है, जो महिला के सकीब 14 साल छोटा है. आरोपी ने पुलिस को बताया कि उसका अपने से बड़ी उम्र की महिला के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था, लेकिन जब उसे लगा कि महिला इस रिश्ते को तोड़कर वापस जाना चाहती है तो उसने उसकी गला दबाकर हत्या कर दी. आरोपी गौतम ने पूछताछ में बताया कि रविवार रात दोनों के बीच झगड़ा हो गया. इसके बाद रचना अपने घर वापस जाने की जिद करने लगी.

गौतम ने उसे समझाने की कोशिश की लेकिन वह नहीं मानी. आरोपी ने पुलिस को बताया कि इसी दौरान उसने गुस्से में उसकी गला दबाकर हत्या कर दी और रात भर शव के साथ ही सोया. इसके बाद सुबह उठा और होटल स्टाफ को झूठ बोलकर होटल से गायब हो गया. बाद में जब होटल स्टाफ ने कमरा खोला तो वहां पर रचना की लाश थी. रचना के पति की शिकायत पर पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज किया है. घटना के कुछ ही घंटे के दौरान गौतम को गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस इस मामले में आगे की जानकारी जुटा रही है. डीसीपी ईरज राजा के मुताबिक महिला के पिछले तीन दिन से गौतम के साथ ही रह रही थी.

ये भी पढ़ें: दिल्ली: जहांगीरपुरी में कारोबारी से 4 लाख रुपये की लूट का वीडियो आया सामने

Last Updated : Dec 26, 2022, 10:17 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details