दिल्ली

delhi

INDIA Alliance Meeting: जब कोई खुद को भगवान से भी बड़ा समझता है तो उसका पतन निश्चित है..., मुंबई बैठक में बोले CM केजरीवाल

By ETV Bharat Delhi Team

Published : Sep 1, 2023, 6:46 PM IST

मुंबई में विपक्षी दलों की बैठक के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में दिल्ली के CM अरविंद केजरीवाल ने BJP पर जमकर निशाना साधा. साथ ही सभी दलों के एकजुट होने का दावा किया. उन्होंने क्या कुछ कहा...पढ़ें

f
f

नई दिल्ली:INDIA गठबंधन की बैठक के बाद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल बीजेपी पर जमकर बरसे. उन्होंने कहा कि ये लोग अपने आप को भगवान से भी बड़ा समझने लगे हैं और जब कोई खुद को भगवान से भी बड़ा समझता है तो उसका पतन निश्चित होता है. अब सबको लग रहा है कि INDIA गठबंधन मोदी सरकार के पतन का कारण बनने वाला है. यहां जितने लोग आए हैं सब देश बचाने के लिए आए हैं. कोई पद के लिए नहीं आया है.

आगे केजरीवाल ने कहा कि INDIA गठबंधन मोदी सरकार के पतन का एक बहुत बड़ा कारण बनने वाला है. अब जबरदस्ती का लिखा जाएगा उसकी इससे लड़ाई हो गई. उसकी इससे लड़ाई. सब जबरदस्ती दिखाया जाएगा. यह कोशिश की जाएगी. पिछली तीन मीटिंग अटेंड कर चुके हैं और जिम्मेदारी के साथ कहते हैं कि जितना अच्छे और प्यार मोहब्बत से सारी मीटिंग हुई है, किसी के साथ किसी की लड़ाई नहीं है. यहां पर जितने लोग बैठे हैं कोई पद के लिए नहीं आया. सब भारत देश को बचाने के लिए आए हैं. कोई यहां पद के लिए नहीं आया है.

यह भी पढ़ेंः INDIA Mumbai Meeting से सीएम नीतीश की हुंकार- 'जो केंद्र में हैं वो अब हारेंगे'

सबने खुशी से ली है जिम्मेदारीः केजरीवाल ने कहा कि मुझे बेहद खुशी है कि हमारी मीटिंग बहुत अच्छी रही और सबने आगे बढ़कर मीटिंग में जिम्मेदारियां ली है. किसी ने सीट शेयरिंग करने की जिम्मेदारी ली है, किसी ने सोशल मीडिया के लिए. किसी ने कैंपेन डिजाइन करने की जिम्मेदारी ली. मुझे पूरी उम्मीद है आने वाले समय में पूरा भारत इकट्ठा होगा और भ्रष्टाचारी तानाशाही सरकार से छुटकारा मिलेगा.

दिल्ली और पंजाब के सीट बंटवारे का मुद्दा उठाने को लेकर पूछे जाने पर अरविंद केजरीवाल ने कहा, "सीट शेयरिंग तो पूरे देश में ही होगी, हर जगह होगी. हमने कहा सब जगह ऐसा काम होना चाहिए."

यह भी पढ़ेंः Lalu Yadav बोले- राहुल गांधी को करेंगे मजबूत, अब I.N.D.I.A. गठबंधन करेगी सीट शेयरिंग

ABOUT THE AUTHOR

...view details