दिल्ली

delhi

Viral Video: गाजियाबाद में 5 रुपए के लिए महिला ने दुकानदार को मारी चप्पल, देखें वीडियो

By ETV Bharat Delhi Team

Published : Oct 31, 2023, 8:16 PM IST

गाजियाबाद में सोमवार रात की मारपीट का एक वीडियो वायरल हो रहा है. विवाद एक महिला और दुकानदार के बीच का बताया जा रहा है. विवाद का कारण महज 5 रुपए बताया जा रहा है. विवाद में महिला ने चप्पल से और दुकानदार ने थप्पड़ से एक दूसरे पर वार किया.

Etv Bharat
Etv Bharat

गाजियाबाद में मारपीट का वीडियो वायरल

नई दिल्ली/गाजियाबाद:गाजियाबाद में मंगलवार को एक अनोखा मामला देखने को मिला. महज 5 रुपए के लिए एक महिला और दुकानदार के बीच जमकर झगड़ा हुआ. झगड़े के बाद थप्पड़ बाजी भी हुई. पहले महिला ने चप्पल दिखाई तो दुकानदार ने थप्पड़ मारने शुरू कर दिए. इससे जुड़ा लाइव वीडियो भी वायरल हुआ है. सिर्फ 5 रुपए के विवाद में हुई इस घटना के वायरल होने के बाद लोग सोशल मीडिया पर तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं.

महिला और व्यक्ति के बीच लड़ाई:मामला गाजियाबाद के मुरादनगर इलाके का है, जहां का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. वीडियो में एक महिला और व्यक्ति के बीच में लड़ाई दिखाई दे रही है. कहासुनी से शुरू होकर बाद में मारपीट तक मामला पहुंच जाता है. विवाद सिर्फ 5 रुपए का बताया जा रहा है. दुकान पर आई महिला से हुए विवाद के बाद नोकझोंक हुई और फिर महिला ने चप्पल निकाल कर दुकानदार को मारा, जिसके बाद दुकानदार ने महिला को थप्पड़ मारने शुरू कर दिए. कुछ लोग बीच बचाव में आए मगर व्यक्ति के सामने महिला टिक नहीं पाई और पिटाई का शिकार होती चली गई. गाजियाबाद पुलिस ने मामले को लेकर कहा कि अभी तक कोई तहरीर प्राप्त नहीं हुई है.

ये भी पढ़ें:Ghaziabad: ट्रांसजेंडर और उसकी बहन बने हुए थे ट्रेन यात्रियों के लिए मुसीबत, चार लाख की ज्वेलरी के साथ दोनों गिरफ्तार

सोमवार शाम का है वीडियो: वीडियो सोमवार शाम का बताया जा रहा है. लोग इस वीडियो पर अलग-अलग तरह के कमेंट कर रहे हैं. हालांकि, जानकारी के मुताबिक पुलिस इस मामले में खुद संज्ञान लेकर मुकदमा दर्ज करेगी और आगे की कार्रवाई करेगी. अभी तक महिला से बात नहीं हो सकी है इसलिए पुलिस इस मामले पर औपचारिक तौर पर कुछ नहीं कह रही है. वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस के लिए मामले की सच्चाई के लिए तहकीकात शुरू की है. देखना यह होगा कि इस मामले में आगे क्या कुछ होता है.

ये भी पढ़ें:गाजियाबाद में सड़क से जा रही महिला से कुंडल छीनकर बदमाश फरार, वीडियो वायरल

ABOUT THE AUTHOR

...view details