दिल्ली

delhi

नोएडा के अलग-अलग क्षेत्र में दो आत्महत्या, एक छात्र और एक युवक ने दी जान

By

Published : Aug 19, 2023, 8:42 PM IST

नोएडा के अलग-अलग इलाके में दो लोगों ने आत्महत्या कर ली. इनमें से एक नौंवी कक्षा का छात्र है और दूसरा युवक शादीशुदा है. पुलिस ने दोनों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच में जुट गई है. एक मामला सेक्टर 39 का है और दूसरा मामला सेक्टर 44 का है.

Etv Bharat
Etv Bharat

नई दिल्ली/नोएडा: नोएडा के थाना सेक्टर 39 के अंतर्गत आने वाले दो सेक्टर में दो लोगों ने आत्महत्या कर ली. सेक्टर 41 में एक नौंवी के छात्र ने आत्महत्या की और सेक्टर 44 में एक युवक ने आत्महत्या कर ली. पुलिस दोनों के हत्या के मामले में जांच में जुटी है.

परिजनों की डांट के बाद की आत्महत्या: नोएडा के सेक्टर-41 में नौवीं कक्षा के छात्र ने अपने घर में ही आत्महत्या कर ली. छात्र के पास से पुलिस को कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है. आरोप है कि स्कूल से शिकायत मिलने पर परिजनों ने छात्र को डांटा था. पुलिस इसकी जांच कर रही है. थाना प्रभारी थाना सेक्टर 39 जितेन्द्र सिंह ने बताया कि सेक्टर-41 में रहने वाले बच्चे ने अपने घर में फांसी लगा ली. जब परिजन उसे उपचार के लिए प्रयाग अस्पताल लेकर पहुंचे, तो चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया.
प्रारंभिक जांच में पता चला है कि मृतक नौवीं कक्षा का छात्र था. गत दिनों उसका स्कूल में टेस्ट था. टेस्ट वाले दिन वह स्कूल नहीं गया, जिस पर टीचर ने उसके परिजनों को स्कूल में बुलाकर उसकी शिकायत की. शिकायत मिलने पर परिजनों ने उसे डांट दिया, जिससे गुस्सा होकर उसने स्कूल से आकर आत्महत्या कर ली. पुलिस आत्महत्या के कारणों की जांच कर रही है.

ये भी पढ़ें:रेलवे पुलिस ने नई दिल्ली रेलवे स्टेशन से अपह्रत बच्चे को 48 घंटे में किया बरामद, आरोपी गिरफ्तार
युवक ने दी जान: नोएडा के सेक्टर-44 के गली नंबर-3 में रहने वाले खुदकुशी कर ली. उसका शव हालत देखकर पत्नी ने आस-पड़ोस के लोगों की मदद को बुलाया, लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी. थाना प्रभारी ने बताया कि मृतक के पास से एक सुसाइड नोट मिला है. इसमें उसने अपनी पत्नी से पूछताछ न करने का जिक्र किया है. प्रारंभिक जांच में पता चला है कि मृतक शादीशुदा था और उसकी पहली पत्नी गांव में रह रही है. नोएडा में उसने एक अन्य महिला से शादी कर ली थी और उसी के साथ रह रहा था. पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

ये भी पढ़ें:Delhi Crime: वेस्ट जिला पुलिस ने शराब तस्करों को दबोचा, भारी मात्रा में शराब बरामद

ABOUT THE AUTHOR

...view details