दिल्ली

delhi

By

Published : Jul 2, 2023, 7:59 PM IST

ETV Bharat / state

ग्रेटर नोएडा: आठ किलो गांजे के साथ दो तस्कर गिरफ्तार

थाना कासना पुलिस ने चेकिंग के दौरान दो गांजा तस्करों को गिरफ्तार किया है. उनके पास से आठ किलो अवैध गांजा बरामद किया गया है. पुलिस उनके गिरोह के अन्य सदस्यों की तलाश कर रही है.

Etv Bharat
Etv Bharat

नई दिल्ली/ग्रेटर नोएडा: थाना कासना पुलिस ने अवैध गांजे की तस्करी करने वाले दो शातिर तस्करों को गिरफ्तार किया है. उनके कब्जे से 8 किलो अवैध गांजा और एक मोटरसाइकिल बरामद किया गया है. पुलिस इनके गिरोह के अन्य सदस्यों की तलाश कर रही है.

ग्रेटर नोएडा एजुकेशन हब के रूप में विकसित हो रहा है. यहां पर विश्वविद्यालय और कॉलेजों की संख्या लगातार बढ़ रही है. ऐसे में छात्रों को गांजे की सप्लाई करने के लिए तस्कर भारी संख्या में यहां पर गांजे की तस्करी कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें: गाजियाबाद: 5 लाख के गांजे के साथ दो नशा तस्कर गिरफ्तार

रविवार को कासना पुलिस बस स्टैंड के पास वाहन चेकिंग कर रही थी. तभी पुलिस को एक संदिग्ध मोटरसाइकिल आती हुई दिखी. पुलिस ने जब उसको रोक कर मोटरसाइकिल सवारों की तलाशी ली तो उनके कब्जे से 8 किलो अवैध गांजा बरामद किया गया. जिसके बाद पुलिस ने बाइक सवार चींती गांव निवासी मनीष व जिला बुलंदशहर निवासी अमन को गिरफ्तार कर लिया. अमन बुलंदशहर का रहने वाला है और वर्तमान में थाना इकोटेक वन के लुकसर गांव में किराए के मकान पर रहता है.

बरामद 8 किलो गांजे की कीमत लाखों रुपए बताई जा रही है. पुलिस इन बदमाशों के जरिए उनके गिरोह के अन्य सदस्यों की तलाश कर रही है. इसके साथ ही पूछताछ में यह भी पता लगाने का प्रयास कर रही है कि आरोपी तस्कर कहां से गांजा लाते थे. और फिर ग्रेटर नोएडा में किस तरीके से और किस जगह उसकी सप्लाई करते थे.

ये भी पढ़ें: Crime In Noida: 60 लाख के गांजे के साथ दो तस्कर गिरफ्तार, उड़ीसा से दिल्ली ले जा रहे थे गांजा

ABOUT THE AUTHOR

...view details