दिल्ली

delhi

ग्रेटर नोएडा की सोसाइटी में पार्किंग को लेकर हुआ विवाद, पुलिस ने दो लोगों को किया गिरफ्तार

By

Published : Aug 14, 2023, 5:47 PM IST

ग्रेटर नोएडा की एक सोसाइटी में दो पक्षों के बीच विवाद के बाद पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया. साथ ही 25 से अधिक लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच की जा रही है.

Two people arrested in dispute over parking
Two people arrested in dispute over parking

विवाद में दो लोग हुए गिरफ्तार

नई दिल्ली/ग्रेटर नोएडा:ग्रेटर नोएडा वेस्ट में एक बार फिर विवाद होने का मामला सामने आया है. यहां की फ्लोरा हेरिटेज सोसाइटी में गाड़ी पार्क करने को लेकर विवाद हो गया, जिसमें दो गुट आमने सामने आ गए. विवाद बढ़ता देख थाना बिसरख पुलिस को सूचना दी गई, लेकिन जब पुलिस पहुंची तो लोग पुलिस के साथ भी झगड़ने लगे. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. पुलिस ने सरकारी काम में बाधा डालने के आरोप में मामला दर्ज कर दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही अन्य लोगों के खिलाफ भी जांच की जा रही है.

वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि विवाद के बाद जब मौके पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर लोगों को समझाने का प्रयास किया तो लोगों का एक समूह पुलिस से ही झगड़ने लगा. जब पुलिस ने बवाल कर रहे लोगों को हिरासत में लेने का प्रयास किया तो उसमें भी बाधा डाली गई. इसी के बाद पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया.

यह भी पढ़ें-गाजियाबाद की सोसाइटी में रहने वाले व्यक्ति की सिक्योरिटी गार्ड और बाउंसरों ने की पिटाई, सीसीटीवी फुटेज वायरल

इस बारे में थाना बिसरख के प्रभारी निरीक्षक अनिल कुमार सिंह ने बताया कि आरोपियों की पहचान दयाशंकर और ह्रदय शंकर के रूप में हुई है. उन्होंने बताया कि हेरीटेज सोसायटी में कुछ लोग बाहर से आए थे, जिन्होंने वहां कार खड़ी की थी. इस बात को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया. मौके पर पहुंची पुलिस के साथ भी आरोपियों ने बदसलूकी की. उन्होंने बताया कि इस मामले में 25 से ज्यादा लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ है.

यह भी पढ़ें-ग्रेटर नोएडा की सोसाइटी में आवारा कुत्तों ने आठ वर्षीय बच्चे पर किया हमला, सीसीटीवी फुटेज वायरल

ABOUT THE AUTHOR

...view details