दिल्ली

delhi

By

Published : Dec 14, 2022, 7:43 AM IST

ETV Bharat / state

दिल्ली में दो कुख्यात बदमाश गिरफ्तार, चोरी का मोबाइल सहित 3 बाइक बरामद

दिल्ली में पुलिस ने दो कुख्यात बदमाशों को गिरफ्तार (Two notorious miscreants arrested in Delhi) किया है. इन बदमाशों के पास से चोरी के मोबाइल फोन सहित इनकी निशानदेही पर मोटसाइकिलों को भी बरामद किया गया है.

Two notorious miscreants arrested in Delhi
Two notorious miscreants arrested in Delhi

नई दिल्ली:उत्तर पूर्वी दिल्ली के सारा पुलिस की टीम ने दो कुख्यात बदमाशों को गिरफ्तार (Two notorious miscreants arrested in Delhi) किया है. इनके पास से चाकू, चोरी की मोटरसाइकिल और एक चोरी का मोबाइल बरामद हुआ है. डीसीपी संजय कुमार सेन ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी की पहचान बिलाल और अनिल के रूप में हुई है. उन्होंने बताया कि स्ट्रीट क्राइम पर अंकुश लगाने और उत्तर-पूर्वी जिले के क्षेत्र में ऑटो लिफ्टरों पर नजर रखने के लिए चल रहे 'ऑपरेशन-अंकुश' के तहत, महत्वपूर्ण स्थानों पर पिकेट तैनात किए जा रहे हैं.

दरअसल नंद नगरी के क्षेत्र में गश्त के दौरान, हेड कॉन्स्टेबल सुभाष और कॉन्स्टेबल परमजीत की एक पुलिस टीम को दो बदमाशों के नंद नगरी के बस स्टैंड के पास आने के बारे में सूचना मिली थी. इसके बाद नंद नगरी के एसएचओ की देखरेख में एक पुलिस टीम ने बस स्टैंड के पास जाल बिछाया. इसके बाद दो लोग बस स्टैंड के पास मोटसाइकिल से 2 लोग पहुंचे. पुलिस ने मुखबिर के इशारे पर उनकी घेराबंदी की, जिसपर उन्होंने पुलिस की मौजूदगी को भांपते हुए भागने की कोशिश की लेकिन पुलिस टीम ने पीछा कर उन्हें पकड़ लिया.

यह भी पढ़ें-फेसबुक पर महिला से की दोस्ती, फिर भेज दिया गिफ्ट, कस्टम क्लीयरेंस के नाम पर 27 लाख की ठगी

इनकी तलाशी लेने पर मोटरसाइकिल चालक बिलाल के कब्जे से एक मोबाइल फोन बरामद किया गया. वहीं पीछे बैठे व्यक्ति अनिल कुमार उर्फ टोपी के पास से चाकू बरामद किया गया. जांच में इनके पास से बरामद मोबाइल और बाइक चोरी की निकली. पूछताछ में सामने आया कि अनिल कुमार उर्फ टोपी, नंद नगरी पुलिस स्टेशन का बैड कैरेक्टर है और वह पहले से स्नैचिंग, चोरी, डकैती और शस्त्र अधिनियम के 9 मामलों में शामिल रह चुका है. इसके बाद उनकी निशानदेही पर छापा मारा गया जिसपर दो और मोटरसाइकिलें बरामद की गई. इन मोटरसाइकिलों को थाना ज्योति नगर और थाना सीमापुरी के क्षेत्र से चोरी किया गया था और नंद नगरी के टीएलएम अस्पताल के पास पीली मिट्टी पार्क से बरामद किया गया. पुलिस ने मामले में आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details