दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

दिल्ली: 2 कुख्यात बदमाशों ने पुलिस टीम पर किया हमला, एक परिवार को भी बनाया बंधक

दिल्ली में 2 कुख्यात बदमाशों ने पुलिस टीम पर हमला कर एक परिवार को बंधक बना लिया. जवाबी कार्रवाई में पुलिसकर्मियों ने भी गोली चलाई और गोली दोनों बदमाशों के पैर में लगी. इसके बाद घायल बदमाशों को पकड़कर पुलिस ने परिवार को सकुशल मुक्त कराया. बदमाशों के पास से दो कट्टा और कारतूस बरामद हुआ है.

By

Published : Jul 23, 2021, 3:29 PM IST

Delhi Crime News, Delhi Police Action, पुलिस टीम पर हमला, कुख्यात बदमाश
दिल्ली में बदमाशों ने पुलिस टीम पर किया हमला

नई दिल्ली:पूर्वी दिल्ली में 2 कुख्यात बदमाशों ने पुलिस टीम पर हमला कर दिया और एक परिवार को बंधक बना लिया. पुलिस हत्या के प्रयास मामले में इन बदमाशों को गिरफ्तार करने गई थी. इस दौरान अपने आप को घिरा देख बदमाशों ने पुलिस टीम पर एक के बाद एक तीन राउंड गोली चला दी. जवाबी कार्रवाई में पुलिसकर्मियों ने भी गोली चलाई और गोली दोनों बदमाशों के पैर में लगी. इसके बाद घायल बदमाशों को पकड़कर पुलिस ने परिवार को सकुशल मुक्त कराया.

उत्तर पूर्व जिले के डीसीपी संजय सेन ने बताया कि सीलमपुर थाने में दर्ज हत्या के प्रयास के मामले में शामिल बदमाशों के जाफराबाद थाना क्षेत्र के ब्रह्मपुरी स्थित नंदन राम मोहल्ले के एक मकान में होने की सूचना मिली. सीलमपुर थाने के एएसआई नेत्रपाल, एएसआई बजेंद्र, एएसआई सोहन सिंह, हेड कॉन्स्टेबल चंद्रप्रकाश, कॉन्स्टेबल जयवीर और कॉन्स्टेबल नवलेश की टीम मकान पर पहुंची. पुलिस टीम को देखकर बदमाश एक छत से दूसरे छत पर भागने लगे. पुलिस की टीम भाग रहे बदमाशों का पीछा करने लगी. इस दौरान पकड़े जाने के डर से एक बदमाश मकान में घुस गया और पूरे परिवार को बंधक बना लिया.

पढ़ें:अशोक विहार में हुए डबल मर्डर का खुलासा, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

बार-बार पुलिस टीम के घर के दरवाजे को नॉक करने पर घर का मुखिया किसी तरह गेट खोलकर बाहर निकला और बताया कि उनके पूरे परिवार को बदमाशों ने बंधक बना लिया है. इस बीच बदमाशों ने पुलिस टीम पर फायरिंग शुरू कर दी. बदमाशों ने एक के बाद 3 राउंड गोली चलाई. बचाव में पुलिस की टीम ने भी गोली चलाई. गोली दोनों बदमाशों के पैर में लगी. घायल बदमाशों को पुलिस ने पकड़ लिया और परिवार को बदमाशों के कब्जे से मुक्त कराया. बदमाशों के पास से दो कट्टा और कारतूस बरामद हुआ है.

पढ़ें:फर्जी दस्तावेजों पर कर्ज लेकर बैंक से ठगी करने वाले 4 आरोपी गिरफ्तार

पकड़े गए बदमाश की पहचान 25 साल के शाहवेज और अरबाज के तौर पर हुई है. अरबाज के खिलाफ हत्या, हत्या का प्रयास, लूट और आर्म्स एक्ट में 6 आपराधिक मामले दर्ज हैं. वहीं, अरबाज के खिलाफ हत्या और हत्या के प्रयास सहित कई मामले दर्ज हैं. कुछ दिन पहले ही वो कोरोना महामारी की वजह से मिली स्पेशल पैरोल पर जेल से बाहर आया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details