दिल्ली

delhi

गाजियाबादः लिंक रोड में निर्माणाधीन फैक्ट्री का लेंटर गिरने से दो मजदूर घायल

By

Published : Feb 19, 2023, 10:50 PM IST

गाजियाबाद के लिंक रोड इलाके में रविवार शाम एक और हादसा हो गया. यहां भी एक निर्माणाधीन फैक्ट्री का लेंटर गिरने से दो मजदूर घायल हो गए. हालांकि दोनों की हालत खतरे से बाहर है. वहीं लोनी इलाके में इसी तरह की घटना में दो मजदूर की मौत हो गई.

Etv Bharat
Etv Bharat

लिंक रोड हादसे की जानकारी देते फैक्ट्री से जुड़े व्यक्ति.

नई दिल्ली/गाजियाबादःगाजियाबाद के लिंक रोड इलाके में भी रविवार शाम एक हादसा हो गया है, जिसमें एक निर्माणाधीन फैक्ट्री का लेंटर गिर गया और उसमें दो मजदूर घायल हो गए. इन मजदूरों को मामूली चोटें आई हैं, जिनको स्थानीय अस्पताल में उपचार दे दिया गया है. पुलिस मौके पर पहुंच गई है.

लिंक रोड हादसे मामले में फैक्ट्री से जुड़े हुए एक व्यक्ति मुकेश गुप्ता ने बताया कि हादसे का कारण साफ नहीं है. लेंटर लगभग पूरा हो चुका था, लेकिन उसके बाद अचानक से वह नीचे गिर गया, जिसमें दो मजदूर दब गए. हालांकि वह मामूली रूप से घायल हैं. उनका कहना है कि कोई बड़ी जनहानि इसमें नहीं हुई है. मौके पर पहुंची पुलिस हादसे के कारणों की जांच की बात कह रही है. इस तरफ भी जांच की जा रही है कि लेंटर में जो निर्माण सामग्री इस्तेमाल की जा रही थी, कहीं वह घटिया क्वालिटी की तो नहीं थी. इस मामले में पुलिस ने निर्माण कार्य में लगे हुए कांट्रेक्टर से पूछताछ की है. वहीं घायल दोनों मजदूरों को प्राथमिक उपचार दिलवा दिया गया है, जिनकी हालत अब खतरे से बाहर बताई जा रही है.

ये भी पढे़ंः गाजियाबादः निर्माणाधीन फैक्ट्री के लेंटर का हिस्सा भरभरा कर गिरा, दो की मौत, कई मजदूर दबे

एक दिन में दूसरा हादसाःइससे पहले, गाजियाबाद के लोनी इलाके में भी रविवार की शाम एक निर्माणाधीन फैक्ट्री का लेंटर गिर गया, जिसमें दो मजदूरों की मौत हो गई तो वहीं कई मजदूर घायल हो गए. मौके पर एनडीआरएफ की टीम अभी तक रेस्क्यू ऑपरेशन कर रही है. कई और मजदूरों के दबे होने की आशंका के चलते राहत कार्य अभी तक किया जा रहा है. लेकिन इस बीच गाजियाबाद के लिंक रोड इलाके से दूसरी खबर हादसे की आने के बाद लोग सकते में हैं. रविवार की सुबह मसूरी इलाके में दिल्ली मेरठ एक्सप्रेसवे पर कई गाड़ियां टकराने का भी हादसा हो गया था, जिसमें मामूली रूप से कुछ लोग घायल हो गए थे.

ये भी पढ़ेंः Bihar Double Murder: पार्किंग विवाद में 50 राउंड फायरिंग, मौत के बाद बवाल.. फूंका आरोपियों का घर और मैरिज हॉल

For All Latest Updates

TAGGED:

ABOUT THE AUTHOR

...view details