दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

पांडव नगर में चोरों के हौसले बुलंद, एक ही रात में उड़ाई दर्जनों गाड़ियों की बैटरी

पीड़ितों का कहना है कि सोसाइटी में लगे सीसीटीवी से साफ हुआ है कि ईको वैन से आए चोरों ने इस पूरी वारदात को अंजाम दिया है.

By

Published : May 25, 2019, 3:44 AM IST

Updated : May 25, 2019, 5:33 AM IST

एक रात में 10 कारों की बैटरी चोरी

नई दिल्लीः राजधानी दिल्ली में इन दिनों बदमाशों के हौसले काफी बुलंद हैं. पूर्वी दिल्ली के पांडव नगर इलाके से बदमाशों ने एक ही रात में करीब एक दर्जन कार की बैटरी चोरी की और पुलिस को भनक भी नहीं लगने दी.

एक रात में 10 कारों की बैटरी चोरी

बोनट खोला तो बैटरी गायब थी
पांडव नगर में रहने वाली रेणु ढिंगड़ा ने ईटीवी भारत को बताया कि वो अपने परिवार के साथ डी ब्लॉक में रहती हैं. उन्होने बताया कि गुरुवार सुबह जब वो अपनी कार स्टार्ट करने पहुंची तो कार स्टार्ट नहीं हुई. जब उन्होने बोनट खोल कर देखा तो बैटरी गायब थी. रेणु ढिंगड़ा ने बताया कि उनके कार के आसपास खड़ी 10 कार की बैटरियां गायब थीं.

सीसीवीटी में दिखे चोर
पांडव नगर की रीता भारद्वाज ने भी बताया कि पांडव नगर में चोरी आम बात हो गई है. आए दिन चोर यहां वारदात को अंजाम देते हैं. उन्होने बताया कि करीब एक महीने पहले चोरों ने 20 लाख की चोरी को अंजाम दिया था. उनका कहना है कि चोरी का पता पुलिस अब तक नहीं लगा पाई है.
पीड़ितों का कहना है कि सोसाइटी में लगे सीसीटीवी से साफ हुआ है कि ईको वैन से आए चोरों ने इस पूरी वारदात को अंजाम दिया है.

पुलिस के हाथ खाली
बहरहाल पुलिस ने चोरी का मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है. बता दें कि पुलिस के पास चोर की सीसीटीवी तस्वीर होने के बावजूद पुलिस के हाथ अभी खाली हैं.

Last Updated : May 25, 2019, 5:33 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details