दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

छत पर खड़े होकर देख रहे थे मुहर्रम का जुलूस, अचानक टूटा छज्जा और मच गया हंगामा

मुहर्रम के दौरान ताजिया जुलूस को अपने घरों की छतों और छज्जों पर खड़े होकर देख रहे कुछ लोग, हादसे का शिकार हो गए. जिसके बाद घायलों को अस्पताल ले जाया गया.

By

Published : Sep 11, 2019, 1:34 PM IST

छज्जा गिरने से हादसा etv bharat

नई दिल्ली:उत्तर पूर्वी दिल्ली के खजूरी खास इलाके में मुहर्रम का जुलूस निकलते समय दो अलग-अलग इलाकों में मकान के छज्जे गिर गए. जिसमें कई बच्चे और एक महिला घायल हो गई. घायलों को जग प्रवेश चंद्र और गुरुतेग बहादुर (जीटीबी) अस्पताल ले जाया गया, जहां से सभी को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई. अचानक हुए इस हादसे से इलाके में अफरा-तफरी मच गई.

जुलूस देखते वक्त हुआ हादसा

ये है पूरा मामला
जानकारी के मुताबिक खजूरी खास इलाके की श्री राम कॉलोनी में रामलीला ग्राउंड के पास गली नंबर 6 में कुछ लोग अपने मकान के छज्जे पर खड़े होकर गली से निकल रहे ताजिये के जुलूस को देख रहे थे. वजन ज्यादा होने की वजह से यह कमजोर छज्जा भर-भराकर गली की तरफ गिर गया. इस हादसे में छज्जे पर खड़े अरीबा और शाहिद छज्जे के मलबे की चपेट में आकर घायल हो गए.

इसी तरह की एक और घटना श्मशान घाट के पास वाली गली नम्बर 19 में घटी. जिसमें किराए के मकान में रहने वाले नेहा और शाजिया कुछ अन्य के साथ मकान की दूसरी मंजिल के छज्जे पर खड़े होकर गली से गुजर रहे ताजिए के जुलूस को देख रहे थे. उसी समय अचानक छज्जे का कुछ हिस्सा टूटकर नीचे गिर गया. इस घटना में तीन लोग घायल हो गए, तत्काल तीनो को अस्पताल ले जाया गया. जिसके बाद सभी को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details