दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

शिक्षक-शिक्षिकाओं ने कोरोना वायरस की रोकथाम में लगे डॉक्टरों को किया सम्मानित

प्रधानमंत्री की अपील पर शिक्षक-शिक्षिकाओं ने शंख और ताली बजाकर महिला डॉक्टरों का अभिवादन किया. शिक्षिकाओं ने कहा कि डॉक्टर कोरोना वायरस से लड़ने में अपनी अहम भूमिका निभा रहे हैं.

By

Published : Mar 22, 2020, 6:29 PM IST

Teachers honored doctors engaged in prevention of corona virus
डॉक्टरों को किया गया सम्मानित

नई दिल्ली: कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए प्रधानमंत्री मोदी ने 22 मार्च को देश में जनता कर्फ्यू लगाने की अपील की थी. साथ ही यह भी कहा था कि जो लोग कोरोना वायरस की रोकथाम में अपनी अहम भूमिका निभा रहे हैं उन्हें सम्मान दें शंख बजाकर, ताली बजाकर थाली, बजाकर उनका अभिवादन करें.

डॉक्टरों को किया गया सम्मानित

इसी कड़ी में उत्तर पूर्वी दिल्ली के करावल नगर इलाके में निजी स्कूल के शिक्षक और शिक्षिकाओं ने डॉक्टरों को सम्मानित किया और शंख बजाकर उनका अभिवादन किया साथ ही उनको फूल भी भेंट की.

लोगों को बीमारी से बचाने की करें कोशिश

इस मौके पर कोरोना की रोकथाम में लगे डॉक्टरों का कहना था कि हम अपने आप को बड़ा ही गौरवशाली महसूस कर रहे हैं. शिक्षिकाओं ने हमारा अभिवादन किया, उसके लिए हम उनका धन्यवाद करते हैं. साथ ही हम लोगों से यह भी अपील करते हैं कि इस बीमारी को छुपाए नहीं थोड़ा सा भी शक होने पर तुरंत डॉक्टर के पास पहुंचे और लोगों को भी इस बीमारी से बचाने की कोशिश करें.

प्रधानमंत्री की अपील पर शिक्षिकाओं ने उठाया उचित कदम

शिक्षक व शिक्षिकाओं का कहना था कि हम जगह-जगह अस्पतालों में पहुंचकर कोरोना को रोकने में अहम भूमिका निभा रहे डॉक्टरों को गिफ्ट देकर सम्मानित कर रहे हैं. साथ ही पीएम मोदी की अपील पर ताली बजाकर उनका शुक्रिया अदा कर रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details