दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

पहले सांसद जीतने के बाद हमेशा क्षेत्र में आते थे, अब 5 साल बाद ही दिखते हैं- जनता

पूर्वी दिल्ली यमुना पार का इलाका है. यहां नालों, सीवर और टूटी सड़कों की समस्याएं आए दिन चर्चा में आती हैं. यहां के ज्यादातर पार्क, पार्क से ज्यादा परती जमीन के रूप में दिखते हैं. ऐसे ही स्कूल ब्लॉक के एक पार्क में हमने लोगों से बातचीत कर चुनाव के मद्देनजर उनकी राय जानी.

By

Published : Apr 30, 2019, 7:54 PM IST

Updated : Apr 30, 2019, 11:52 PM IST

पूर्वी दिल्ली के लोगों से चुनावी मुद्दों पर बातचीत

नई दिल्ली: लोकसभा चुनाव के मद्देनजर ईटीवी भारत की टीम जगह-जगह जाकर लोगों से बात कर रही है. इस दौरान हम जनता का मूड भी समझने की कोशिश कर रहे हैं. इसी कड़ी में हमारी टीम पूर्वी दिल्ली के स्कूल ब्लॉक की जनता से मिली और उनकी समस्याओं के बारे में जानने की कोशिश की.

पूर्वी दिल्ली के लोगों से चुनावी मुद्दों पर बातचीत

पार्क में बैठे स्थानीय मतदाता सुरेश बख्शी ने कहा कि वो 30 साल से वोट कर रहे हैं. पिछले 30 सालों में राजनीति बहुत बदली है. उन्होंने कहा कि पहले जो लोग चुनकर जाते थे, वे हमेशा क्षेत्र में आते रहते थे, लेकिन आज जो चुनकर जाते हैं और सांसद या विधायक बनते हैं, वे 5 साल बाद ही दिखते हैं.

महिलाओं की सुरक्षा बड़ा मुद्दा
कई लोगों ने पार्क की समस्या की तरफ ध्यान दिलाया और कहा कि घास भी नहीं है इस पार्क में, कोई ध्यान नहीं दे रहा. कभी भी यहां पर पानी नहीं डाला जाता है. महिलाओं की सुरक्षा का एक बड़ा मुद्दा है. लोगों ने कहा कि पार्क में महिलाएं भी आती हैं, लेकिन यहां उनकी सुरक्षा की कोई व्यवस्था नहीं है.

गौतम गंभीर हैं मैदान में
यहां से बीजेपी ने अपने मौजूदा सांसद महेश गिरी का टिकट काटकर क्रिकेटर गौतम गंभीर को मैदान में उतारा है.

Last Updated : Apr 30, 2019, 11:52 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details